Movie prime

NEET पेपर लीक पर बोले शक्ति सिंह, जबतक भाजपा मुक्त सरकार नहीं बनेगी तब तक ऐसे ही होते रहेगा

 

डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने पेपर लीक मामले में बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि आर्थिक अपराध इकाई इसकी जांच कर रही है. इस दौरान उन्होंने पेपर लीक को लेकर कानून बनाने की भी बात कही. कहा कि इस कानून के तहत किसी भी आरोपी और माफिया को नहीं छोड़ा जाएगा. सभी दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में कानून बनाने के लिए काम चल रहा है.


 सम्राट चौधरी के इस बयान पर राजद ने पलटवार किया है. राजद के मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा कि बिहार में कई ऐसे कानून बने हैं जिसका पालन नहीं हो रहा है. उन्होंने कहा कि पेपर लीक को लेकर अगर बिहार में कानून भी बनेगा तो कोई फायदा नहीं होने वाला है. उन्होंने कहा कि जब तक भाजपा मुक्त शासन नहीं होगा तब तक पूरे देश में ऐसे पेपर लीक होगा.

शक्ति सिंह यादव ने कहा कि छात्रों का भविष्य अधर में ही रहेगा. कहा कि जब सुप्रीम कोर्ट ने संज्ञान लिया तब जाकर जांच शुरू हुई. बिहार में जब पर्चा लीक हुआ था तो उस समय में कुछ गिरफ्तारियां हुई थी फिर सब कुछ छिपा लिया गया. उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि क्यों नहीं जल्दी उद्भेदन हो रहा है.

जब तक भाजपा मुक्त सरकार नहीं बनेगी तब तक ऐसे ही होते रहेगा. कानून बनाने से कोई फायदा नहीं होने वाला है. जो लोग इसमें संलिप्त रहते हैं वे पार्टी से जुड़े हुए लोग रहते हैं. सरकार में कभी भी पेपर लीक नही हो ये संभव नहीं है. हमलोग सीबीआई जांच की मांग करते हैं तो क्यों नहीं किया जाता है.