Movie prime

केंद्रीय ऊर्जा मंत्री आरके सिंह का वीडियो वायरल, कहा- हम नॉर्मल नेता नहीं, इसलिए हमको कोई पॉलिटिक्स समझाता है तो ठीक नहीं

 

केंद्रीय ऊर्जा मंत्री और आरा लोकसभा सीट से सांसद राज कुमार सिंह जो आरके सिंह के नाम से जाने जाते. चर्चा है कि नरेंद्र मोदी सरकार से ये नाराज हैं. दरअसल आरा के एक कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे केंद्रीय मंत्री को उनकी ही पार्टी के छात्र विंग विद्यार्थी परिषद (ABVP) के कार्यकर्ताओं ने विश्वविद्यालय की जमीन पर मेडिकल कॉलेज बनाए जाने को लेकर उनके खिलाफ नारे लगाए। इतना ही नहीं, आरके सिंह के साथ जमकर धक्का-मुक्की और हंगामा भी किया गया. 

Union Energy Minister RK Singh said One by one the states will be made  green state for net zero - India Hindi News - केंद्रीय उर्जा मंत्री आरके  सिंह बोले- नेट जीरो

वहीं अब केंद्रीय मंत्री का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें साफ तौर पर यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि हम कोई नॉर्मल नेता नहीं हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने अपने इस्तीफे की पेशकश भी कर चुके हैं. वायरल वीडियो में छात्रों से बातचीत में आरके सिंह कहते नजर आ रहे हैं कि जल्द ही मंत्री पद से इस्तीफा दे देंगे. इसलिए हमको कोई पॉलिटिक्स समझाता है तो ठीक नहीं है. 

यह वायरल वीडियो आरा का ही बताया जा रहा है, जिसमें वह कुछ लोगों के बीच में बैठे हुए हैं और बड़ी झल्लाहट के साथ बातचीत के क्रम में उन्होंने यह बड़ी बात कह दी है. यह पहला मौका है जब केंद्रीय मंत्री को अपने ही पार्टी के नेताओं के विभाजन का शिकार होना पड़ा है.

दरअसल, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय को तीन खंडों में होने से बचाने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया. इस दौरान छात्रों ने जमकर आरके सिंह के सामने ही मुर्दाबाद का भी नारा लगाया. नाराज विद्यार्थी आरके सिंह को अपनी बात बता रहे हैं. कहा जा रहा है कि जब आरके सिंह ने विद्यार्थियों की बातों को अनसुना किया तो एबीवीपी के सदस्यों का गुस्सा फूट पड़ा. उन्होंने आरके सिंह के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की.