Movie prime

मोतिहारी मामले पर विजय कुमार सिन्हा का फूटा गुस्सा, कहा- एक बार फिर नीतीश सरकार के पाप का कारनामा उजागर हुआ है

 

बिहार के मोतिहारी में एक साथ 22 लोगों की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई है. इनके मौत के पीछे की वजह जहरीली शराब बताई जा रही है. जबकि जिला प्रशासन की टीम इसे डायरिया की वजह से हुई मौत बता रही है. वहीं इसको लेकर बीजेपी बिहार सरकार पर हमलावर है. बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि आपकी नीयत में खोट है इसलिए बिहार में शराबबंदी असफल नजर आ रही है. आपकी यह नियत बिहार को बर्बादी की कहानी लिख रही है. 

NDA candidate Vijay Kumar Sinha elected Speaker of Bihar Assembly | India  News – India TV

विजय कुमार सिन्हा ने मोतिहारी की घटना पर कहा कि मोतिहारी की घटना काफी दुःखद है. इसके लिए वे सीधे तौर पर नीतीश कुमार को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं. वे कहते हैं कि फिर से नीतीश सरकार के पाप का कारनामा उजागर हुआ है. छपरा में सैकड़ों लोगों की जहरीली शराब से मौत के बाद अब सुनने में आ रहा है कि मोतिहारी में भी कई लोगों का मौत हुई है. मोतिहारी में जहरीली शराब से मौत को दबाने का खेल मत कीजिए.

विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि जहरीली शराब से पुलिस-प्रशासन अकुत संपत्तियों का मालिक बनते जा रहे हैं. इन धनकूबेरों पर सरकार कार्रवाई नहीं करती हैं. अनाथ और विधवा को मुआवजा ना देकर नीतीश कुमार ने सदन में बड़ा शंखनाद किया था. इसे लेकर अब मुख्यमंत्री जी को जवाब देना होगा.