Movie prime

विजय सिन्हा का तेजस्वी पर गंभीर आरोप,कहा- नाजायज औलाद, आतंकवादी- उग्रवादी और भ्रष्टाचारी तुम्हारे यार हैं

 

लोकसभा चुनाव के साथ ही बिहार में सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच जुबानी हमला तेज हो गया है। जांच एजेंसियों को बीजेपी का जमाई बताने पर विजय कुमार सिन्हा ने तेजस्वी यादव पर जोरदार हमला बोला है। सूबे के डिप्टी सीएम ने तेजस्वी को आतंकी, उग्रवादी और भ्रष्टाचारियों का यार बताया है।

सोमवार को पटना एयरपोर्ट पर वो मीडिया के सवालों का जवाब दे रहे थे। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव जिस भाषा प्रयोग कर रहे हैं। यह राजनीति का दुर्भाग्य है। CBI, ED और IT को भाजपा के जमाई कह रहे हैं। यह संविधान हमारी माता के रूप में है। संवैधानिक संस्थाएं मां के बेटे हैं। अगर जो इस पर मजाक कर रहे है और इस तरह की शब्दों का इस्तेमाल कर रहा है वो अपनी गिरी मानसिकता बता रहा है।

सिन्हा ने कहा कि अरे वह मां भारती का संतान है और यह संविधान हमारी माता के रूप में है और संवैधानिक संस्था को लेकर जो इसतरह का  मजाक कर रहे हो और इस तरह की  शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हो तो उनके गिरती मानसिकता का परिचायक है.

विजय सिंहा ने तेजस्वी पर तंज सकते हुए कहा कि   जो नाजायज औलाद है आतंकवादी उग्रवादी और भ्रष्टाचारी यह तुम्हारे यार है .तुम्हारे माता-पिता के किए हुए काम बिहार को बर्बाद करने का काम किया है और बिहार की गाढ़ी कमाई को लूटने का काम किया है. तेजस्वी के ईडी -सीबीआई जांच के आरोप पर विजय सिंहा ने कहा कि  अगर मां भारती की संतान जांच कर रहा है तो न्यायालय इसका जजमेंट दे रहा है तो माननीय न्यायालय पर यह कमेंट है और ऐसी मानसिकता के लोगों के ऊपर कार्रवाई होनी चाहिए. यह विकृत मानसिकता है हताशा और निराशा में दिया हुआ बयान है बिहार की जनता यह नाजायज औलादे को पालने वाले को जो आतंकवादी उग्रवादी और भ्रष्टाचारियों को पालता है . संरक्षण देता है और सबसे बड़ा भ्रष्टाचारी को अपना नेता मानता है बिहार  ऐसे काम करने वाले लोगों से मुक्त करेगा.