Movie prime

बैलगाड़ी पर सवार होकर बूथ पहुंचे मतदाता, करमपुरा बूथ पर मतदाताओं की लंबी कतार

 

वैशाली के हाजीपुर लोकसभा संसदीय क्षेत्र में मतदान की प्रक्रिया चल रही है. 1920 मतदान केंद्रों पर मतदाता मतदान करने आ रहे हैं. लोगों में मतदान को लेकर काफी उत्साह देखने को रहा है. इसी कड़ी में हाजीपुर के करमपुरा बूथ संख्या 274 पर भी मतदाताओं की भीड़ देखने को मिल रही है.

 वहीं इस बूथ से एक ऐसी तस्वीर भी सामने आई है जो मतदाताओं के उत्साह और जागरूकता को दर्शाता है. दियारा इलाके से बैलगाड़ी पर सवार होकर मतदाता करमपुरा बूथ संख्या 274 पर वोट कास्ट करने पहुंचे. विकास कुमार ने बताया कि बैलगाड़ी पर लोग दिख रहे हैं. यहां लोगों में जागरूकता है.

मतदान महत्वपूर्ण है इसलिए महत्वपूर्ण वोट डालने के लिए लोग विभिन्न सुविधाओं से आ रहे हैं. जो भी सरकार बने उसके लिए लोग बढ़ चढ़कर वोट डाल रहे हैं. लोग बैलगाड़ी से भी आ रहे हैं और रिक्शा से भी आ रहे हैं.

अभी भी बैलगाड़ी का प्रचलन जारी है. बैलगाड़ी से लोग वोट डालने जा रहे हैं. बहुत लोग बैलगाड़ी से भी जा रहे हैं. यह देखकर बहुत अच्छा लग रहा है. यहां ज्यादा सुविधा नहीं है.

दिवंगत रामविलास पासवान के बेटे व एलजेपीआर के प्रमुख चिराग पासवान हाजीपुर लोकसभा सीट से मैदान में हैं. वहीं आरजेडी के शिवचंद्र राम से उनका मुकाबला है.