Movie prime

"5 साल टोपी पहन करते हैं विरोध, वोट के लिए बनते हैं सनातनी", लालू परिवार पर नितिन नवीन का तगड़ा हमला

 

बीते दिन को लालू की बड़ी बेटी मीसा भारती ने सत्यनारायण पूजा की। उसके कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने परिवार को सनातनी बभी बताया था। जिपर बिहार सरकार में मंत्री नितिन नवीन की तीखी प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा कि कहा है कि चुनाव आ गया है तो उन्हें सनातन धर्म की याद आ रही है। इतने दिनों तक जब हिंदू धर्म देवी देवताओं को गाली दी जाती रही तो लालू और उनके परिवार के लोग खामोश रहे।  उन्होंने कहा कि 5 साल तक टोपी पहन सनातन का विरोध करते रहे। अब वोट लेने के लिए खुद को सनातनी बता रहे हैं।    

मीसा भारती के इस बयान की याद दिलाते हुए नितिन नबीन ने कहा कि जब राजद कोट के मंत्री प्रभु श्रीराम, रामायण और सरस्वती माता के बारे में बोल रहे थे तो लालू परिवार के लोगों ने छुपी साध ली।  जब कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बेटे ने हिंदू धर्म का अपमान किया तो खामोश क्यों रहे।  अब उन्हें कैसे सनातन और राम की याद आ गई। 

लालू यादव के पुत्र पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर भी उन्होंने निशाना साधा। कहा कि नीतीश कुमार ने अपने मुख्यमंत्री काल में सरकारी नौकरियां दी। इसका झूठा क्रेडिट तेजस्वी यादव ले रहे हैं।  कहा कि उनके शिक्षा मंत्री ऑफिस नहीं जा रहे थे। फाइल पर उनके दस्तखत नहीं हैं। तेजस्वी यादव 17 महीने में 5 साल नौकरी की जो बात कर रहे हैं वह सही नहीं है। उधर राज्यसभा सांसद संजय झा ने कहा कि राजद के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर बीपीएससी से शिक्षक बहाली के विरोध में थे। वे पुराना तरीका अपनाकर अपनी मर्जी चलाने के मूड में थे। लेकिन सीएम नीतीष कुमार ने बीपीएससी से शिक्षक बहाली का ऐलान पहले ही कर दिया था।

यादव के पुत्र पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर भी उन्होंने निशान साधा। कहा कि नीतीश कुमार ने अपने मुख्यमंत्री काल में सरकारी नौकरियां दी।न इसका झूठा क्रेडिट तेजस्वी यादव ले रहे हैं।  कहा कि उनके शिक्षा मंत्री ऑफिस नहीं जा रहे थे। फाइल पर उनके दस्तखत नहीं हैं। तेजस्वी यादव 17 महीने में 5 साल नौकरी की जो बात कर रहे हैं वह सही नहीं है। उधर राज्यसभा सांसद संजय झा ने कहा कि राजद के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर बीपीएससी से शिक्षक बहाली के विरोध में थे। वे पुराना तरीका अपनाकर अपनी मर्जी चलाने के मूड में थे। लेकिन सीएम नीतीष कुमार ने बीपीएससी से शिक्षक बहाली का ऐलान पहले ही कर दिया था।

बता दें कि पिछले दिनों चुनाव प्रचार के दौरान लालू यादव की बेटी और पाटलिपुत्र लोकसभा सीट की आरजेडी उम्मीदवार मीसा भारती ने दावा किया था कि उनके परिवार के लोग भी सनातनी हैं।  बचपन से ही पूजा पाठ सीखा है। कोई भी काम करने से पहले माता पिता और देवी देवता से आशीर्वाद लेते हैं।व्यस्त होने के कारण अयोध्या नहीं गए। समय मिलेगा तो प्रभु श्री राम के दर्शन पर अयोध्या जाएंगे।