Movie prime

बिहार में फिर होगा खेला? जानिए चिराग पासवान ने क्या दिया जवाब

 

बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में बनी एनडीए सरकार को 10 फरवरी को विधानसभा में बहुमत साबित करना है. अभी मंत्रिमंडल का विस्तार भी बाकी है, जिसको लेकर थोड़ी खींचतान देखने को मिल रही है. बिहार में एक बार फिर से कोई बड़ा खेला होने की आशंका जताई जा रही है. इनसब के बीच लोजपा(रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान का बड़ा बयान सामने आया है. चिराग ने बिहार में खेला होगा या नहीं इस मामले में बड़ी प्रतिक्रिया दी है .

चिराग पासवान से जब ये पूछा गया कि बिहार में फिर से कोई बड़ा खेला होगा क्या? इसपर चिराग ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि कौन खेला करेगा ? लेकिन, इतना तय है की वर्तमान में बिहार के अंदर एनडीए की सरकार चल रही है.

एनडीए में लोकसभा सीटों के बंटवारे के सवाल पर चिराग ने कहा कि विधानसभा सत्र के ठीक बाद तमाम घटक दलों के साथ मिलकर सीटों के बंटवारे की औपचारिक घोषणा कर दी जाएगी. चिराग से पूछा गया कि HAM पार्टी के मुखिया भी बिहार में कुछ मंत्री पदों की मांग कर रहे हैं. इस पर चिराग ने कहा कि उनके (जीतनराम मांझी) विधायकों की संख्या भले ही कम हो, लेकिन मौजूदा स्थिति में उनकी काफी ज्यादा अहमियत है.