Movie prime

'दुनिया छोड़ देंगे पूर्णिया नहीं' पप्पू यादव बोले- 80 फीसदी जनता मेरे साथ, लालू ने मधेपुरा का दिया था ऑफर

 

 पूर्णिया लोकसभा सीट से आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने बीमा भारती को सिंबल दे दिया है. लेकिन यहां से कांग्रेस में शामिल हुए पप्पू यादव चुनाव लड़ने पर अड़ गए है, उन्होंने यहां तक कह दिया है कि 'दुनिया छोड़ देंगे पूर्णिया नहीं'. ऐसे में यह तो तय है कि पप्पू यादव आरजेडी के सामने घुटने नहीं टेकेंगे. लेकिन बड़ा सवाल कि क्या वो पूर्णिया से मैदान में उतरेंगे?

 इस बीच, सूत्रों की मानें तो पप्पू यादव पूर्णिया लोकसभा सीट छोड़ने के मूड में नहीं है. उन्होंने यहां से फ्रेंडली फाइट देने की पूरी तैयारी कर ली है. खबरों की मानें तो पप्पू यादव दो अप्रैल को पूर्णिया सीट से नामांकन करेंगे. हालांकि अभी तो उन्होंने इसका ऐलान नहीं किया है.

पप्पू यादव ने कहा कि पूर्णिया मेरी मां है। मुझे मेरी मां से अलग किया जा रहा है। मैं सीमांचल का बेटा हूं। मैंने अपने परिवार में भी कह दिया है कि पूर्णिया ही मेरे लिए सब कुछ है। अब कांग्रेस को तय कर दीजिए।

वहीं पूर्णिया पहुंचे पप्पू यादव ने कहा कि, जिस विश्वास के साथ कांग्रेस नेतृत्व ने हमें परिवार की तरह शामिल किया है, आज मैं खुश हूं. एक विचारधारा के साथ भी, परिवार के साथ भी. मैं कहां से चुनाव लड़ूं, यह लोगों को सोचना है. पूरा बिहार मेरी मां है, लेकिन पूर्णिया में 80 फीसदी जनता ने मुझे बेटे और भाई की तरह देखा है. जिंदगी में राजनीति ही सब कुछ नहीं है.

दरअसल, पप्पू यादव मधेपुरा सीट से तीन बार चुनाव लड़ें, दो बार जीते और पिछले चुनाव में यहां से हार का सामना करना पड़ा था. लेकिन पप्पू यादव को मधेपुरा के माय समीकरण (MY) से ज्यादा पूर्णिया के माय समीकरण पर भरोसा है. आइये जानते हैं कैसे?