Movie prime

यूट्यूबर मनीष कश्यप की फिर बढ़ी मुश्किलें, अब इस मामले में दर्ज हुई FIR

 

यूट्यूबर मनीष कश्यप की एक बार मुश्किल बढ़ने वाली हैं. आदर्श चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन मामले में मनीष कश्यप सहित 10 अज्ञात लोगों पर मंगलवार को दरपा थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है. डीएसपी धीरेंद्र कुमार ने इस बात की जानकारी दी है. 

इस मामले को लेकर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें जानकारी मिली थी कि मनीष कश्यप 19 मार्च को दरपा थाना अंतर्गत नरकटिया बाजार में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. इस दौरान जब पुलिस वहां पहुंची तो देखा तो मनीष कश्यप 10 लोगों के साथ वहां थे. वो नरकटिया बाजार स्थित प्रकाश साह के मकान के बरामदे में खड़े होकर खुद के लिए वोट मांग रहे थे. इस दौरान लोगों को संबोधित भी किया था. इसके बाद . छौड़ादानो सीओ के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. 

इससे पहले यूट्यूबर मनीष कश्यप ने कहा था कि वो इस बार लोकसभा का चुनाव लड़ते हुए दिखाई देंगे. हालांकि वो अभी किस जगह से चुनाव से लड़ेंगे, इसको लेकर उन्होंने कोई भी बयान नहीं दिया है. लेकिन उन्होंने ये साफ कर दिया है कि वो इस बार चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं. 

चुनाव में लड़ने को लेकर उन्होंने कहा था कि ये साल लोगों के बीच एक नई उम्मीद लेकर आया है. लोगों के बीच में ये उम्मीद है कि इस बार मनीष कश्यप जैसा कोई आएगा तो उनका भला होगा. यहां के लोगों को पिछले 75 सालों से लूटा ही जा रहा है. इसके अलावा उन्होंने कहा था कि वो बिहार के लिए तेजस्वी यादव को भी गले लगाने के लिए तैयार हैं. बस वो बिहार के विकास के लिए काम करें.