Movie prime

मैरीकॉम को चुना गया AIBA की ‘चैम्पियंस एंड वेटरंस’ समिति का अध्यक्ष

दुनियाभर में लोकप्रिय छह बार की विश्व चैम्पियन मुक्केबाज मैरीकॉम को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है. जी हां मैरीकॉम को अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाजी संघ की ‘चैम्पियंस एंड वेटरंस’ समिति का अध्यक्ष चुना गया. विश्व संस्था ने पिछले साल इस पैनल का गठन किया था. आपको बता दे कि सैंतीस साल की 2012 ओलंपिक कांस्य पदक विजेता… Read More »मैरीकॉम को चुना गया AIBA की ‘चैम्पियंस एंड वेटरंस’ समिति का अध्यक्ष
 
मैरीकॉम को चुना गया AIBA  की ‘चैम्पियंस एंड वेटरंस’ समिति का अध्यक्ष

दुनियाभर में लोकप्रिय छह बार की विश्व चैम्पियन मुक्केबाज मैरीकॉम को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है. जी हां मैरीकॉम को अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाजी संघ की ‘चैम्पियंस एंड वेटरंस’ समिति का अध्यक्ष चुना गया. विश्व संस्था ने पिछले साल इस पैनल का गठन किया था.

आपको बता दे कि सैंतीस साल की 2012 ओलंपिक कांस्य पदक विजेता मैरीकॉम को अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाजी संघ के निदेशकों के बोर्ड की वोटिंग के बाद इस पद के लिए चुना गया. यह स्टार मुक्केबाज कई मौकों पर विश्व संस्था की ब्रांड दूत रह चुकी हैं. वहीं अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाजी संघ अध्यक्ष उमर क्रेमलेव ने मैरीकॉम को लिखे पत्र में कहा, ”खुशी के साथ आपको सूचित करता हूं कि एआईबीए के निदेशकों के बोर्ड के मेल से वोटिंग के बाद आपको एआईबीए की ‘चैम्पियंस एंड वेटरंस’ समिति के अध्यक्ष के तौर पर सेवा करने के लिये चुना गया है.