Movie prime

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मिले राकेश टिकैत

भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने बुधवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से कोलकाता में मुलाकात की. सूत्रों के मुताबिक दोनों नेताओं के बीच केंद्र के कृषि कानूनों के खिलाफ किसान आंदोलन को तेज करने और सरकार को घेरने की रणनीति पर चर्चा हुई. मुलाकात के बाद राकेश टिकैत ने कहा कि… Read More »मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मिले राकेश टिकैत
 
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मिले राकेश टिकैत

भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने बुधवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से कोलकाता में मुलाकात की. सूत्रों के मुताबिक दोनों नेताओं के बीच केंद्र के कृषि कानूनों के खिलाफ किसान आंदोलन को तेज करने और सरकार को घेरने की रणनीति पर चर्चा हुई.

मुलाकात के बाद राकेश टिकैत ने कहा कि मुख्यमंत्री ने हमें आश्वासन दिया कि वह किसान आंदोलन का समर्थन करना जारी रखेंगी. इस आश्वासन के लिए हम उनका धन्यवाद करते हैं. पश्चिम बंगाल को आदर्श राज्य के रूप में काम करना चाहिए और किसानों को अधिक लाभ दिया जाना चाहिए.

वहीं मुख्यमंत्री ममता ने कहा कि उद्योगों को नुकसान हो रहा है और दवाओं पर जीएसटी लगाया जा रहा है. पिछले 7 महीनों से, केंद्र सरकार किसानों से बात करने की जहमत नहीं उठाई.  मेरी मांग है कि तीनों कृषि कानून वापस लिए जाएं.