Movie prime

IIT पटना के छात्रों का कमाल, जापानी कंपनी से मिला 59 लाख का पैकेज

दुनियाभर में कोरोना संकट के कारण नौकरियां जा रही हैं. अर्थव्यवस्था में रिकॉर्ड गिरावट दर्ज की जा रही है. भारत में भी कोरोना संकट का अर्थव्यवस्था पर बुरा असर पड़ा है. दूसरी तरफ बिहार की राजधानी पटना में स्थित आईआईटी के छात्रों ने नया इतिहास रच दिया है. संस्थान के तीन छात्रों को जापान की… Read More »IIT पटना के छात्रों का कमाल, जापानी कंपनी से मिला 59 लाख का पैकेज
 

दुनियाभर में कोरोना संकट के कारण नौकरियां जा रही हैं. अर्थव्यवस्था में रिकॉर्ड गिरावट दर्ज की जा रही है. भारत में भी कोरोना संकट का अर्थव्यवस्था पर बुरा असर पड़ा है. दूसरी तरफ बिहार की राजधानी पटना में स्थित आईआईटी के छात्रों ने नया इतिहास रच दिया है. संस्थान के तीन छात्रों को जापान की एक मल्टीनेशनल कंपनी ने जॉब ऑफर किया है. बड़ी बात यह है कि प्रत्येक छात्र को 59 लाख रुपए का सालाना पैकेज ऑफर किया गया है.

‘आईआईटी पटना के एमटेक (कंप्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग) के स्टूडेंट अविनाश कुमार सिंह, निधि ठाकुर और राजीव रौशन को जापान की मल्टीनेशनल कंपनी ‘राकुतेन’ ने जॉब ऑफर किया है. यह पैकेज 2019-20 सेशन में सबसे ज्यादा है. संस्थान के ही छात्र सौरभ को आईटी कंपनी ‘माइक्रोसॉफ्ट’ से 40 लाख, जबकि, विश्वक हनुमंथ को ‘कोडनेशन’ से 32 लाख का सालाना पैकेज मिला है.

https://youtu.be/p_uwwuswcf0