सुशांत सिंह आत्महत्या: हाजीपुर के कोर्ट में सलमान खान, करण जौहर, संजय लीला भंसाली समेत सात पर परिवाद दायर

  • द्वारा

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को लेकर बिहार के हाजीपुर के कोर्ट में सलमान खान, करण जौहर,संजय लीला भंसाली निर्देशक आदित्य चोपड़ा एवं एकता कपूर समेत सात पर परिवाद दायर किया गया है.

बता दें कि इससे पहले मुजफ्फरपुर में भी फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को लेकर अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने सीजेएम कोर्ट में परिवाद दर्ज कराया है. परिवाद में उन्होंने फिल्म अभिनेता सलमान खान, निर्माता संजय लीला भंसाली, आदित्य चोपड़ा, करण जौहर, साजिद नाडियावाल, एकता कपूर, भूषण कुमार व दिनेश विजयन को नामजद किया है. कोर्ट ने इसपर सुनवाई के लिए तीन जुलाई की तिथि तय की है.

अधिवक्ता ने आरोप लगाया कि इन हस्तियों ने साजिश कर सुशांत का बायकाट किया. उसपर तरह-तरह से दबाव बनाये गये. साजिश कर आत्महत्या के लिए मजबूर कर दिया. सात फिल्मों से सुशांत को बाहर कर दिया गया. आदित्य व करण ने सुशांत अभिनीत फिल्म पानी को रिलीज नहीं करने के लिए साजिश की. कई महीनों तक टॉर्चर कर सुशांत को आत्महत्या के लिए विवश किया गया. सुशांत बिहार से थे. उन्होंने कई हिट फिल्में की. इस कारण उनके साथ साजिश की गई. अधिवक्ता ने अभिनेत्री कंगना रनौत, सुशांत के पिता केके सिंह समेत पांच को गवाह बनाया है.