Movie prime
जातीय जनगणना को लेकर चिराग ने CM नीतीश और तेजस्वी पर साधा निशाना
 

बिहार की सियासी फिजा में जारी जातीय जनगणना को लेकर बीते दिनों हुई नीतीश-तेजस्वी मुलाकात का साइड इफेक्ट दिखने लगा है. जी हां लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर एक साथ हमला बोला है. उन्होंने कहा कि  तेजस्वी यादव और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जातीय जनगणना पर बात कर रहे हैं. लेकिन इसके पीछे की सच्चाई कुछ और है. 

UP का विधान सभा चुनाव अकेले लड़ेगी LJP(R), बिहार में नीतीश को पहुंचा चुकी  है नुकसान | Chirag Paswan Party LJP(R) Contest Election In UP; Bihar  Bhaskar Latest NEWS - Dainik Bhaskar

आपको बता दें कि चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और तेजस्वी पर हमला बोलते हुए कहा कि, आपको कौन रोक रहा है? आप तो प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं। केंद्र सरकार ने आपको स्पष्ट कर दिया कि हम जातिगत जनगणना नहीं कराने वाले हैं. उन्होंने कहा कि आपने प्रधानमंत्री से मुलाकात भी की थी। उस वक्त नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी आपके साथ मौजूद थे, फिर आज आपको 1 घंटे बंद कमरे में क्या बातचीत करने की जरूरत पड़ गई?

JD(U) calls meet, pressure builds on Tejashwi Prasad Yadav to quit as  Deputy CM | India News,The Indian Express

वैसे बता दें बीते दिनों जातीय जनगणना को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के बीच मुख्यमंत्री आवास में करीब 30 मिनट तक मुलाकात हुई. इस मुलाकात के बाद तेजस्वी ने कहा है कि मुख्यमंत्री ने जातीय जनगणना को लेकर जल्द ही सर्वदलीय बैठक बुलाने का आश्वासन दिया है। अब इसी को लेकर चिराग ने दोनों पर हमला बोला है.