Movie prime

युवा लोक गायिका मैथिली ठाकुर को इलेक्शन कमीशन ऑफ इंडिया ने दी बड़ी जिम्मेदारी

 

बिहार की बेहद लोकप्रिय युवा लोक गायिका मैथिली ठाकुर को इलेक्शन कमीशन ऑफ इंडिया ने अपना आइकॉन बनाया है. इस संबंध में आयोग की तरफ से नोटिफिकेशन जारी कर दिया है. 2024 लोकसभा चुनाव से पहले मैथिली ठाकुर बिहार में मतदाता जागरूकता अभियान चलाएगी. मैथिलि ठाकुर  बिहार में विभिन्न जन जागरूकता अभियानों के ब्रांड एम्बेसडर के रूप में पहले भी रह चुकी हैं. इस बार निर्वाचन आयोग ने उन्हें बिहार के लिए अहम जिम्मेदारी है. राज्य में विभिन्न चुनावों के दौरान मतदाताओं को जागरूक करने के मकसद से मैथिलि ठाकुर जागरूकता फैलाएंगी. 

Maithili Thakur - YouTube

आपको बता दें कि इससे पहले पिछले महीने बिहार के उद्योग विभाग ने मैथिली ठाकुर को बिहार के खादी, हस्तशिल्प और हथकरघा उत्पादों के प्रचार-प्रसार के लिए अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया था. बिहार राज्य खादी ग्रामोद्योग बोर्ड के परिसर में आयोजित सादे समारोह में बोर्ड के मुख्य कार्यपालक पदाधिकारी दिलीप कुमार और उपेंद्र महारथी शिल्प अनुसंधान संस्थान के निदेशक विवेक रंजन मैत्रेय ने मैथिली ठाकुर को ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने संबंधी पत्र सौंपा.

Bhojpuri:पिता के सामने फूट-फूटकर रोती थीं गायिका मैथिली ठाकुर, इस बात को  लेकर दोस्त उड़ाते थे मजाक - Bhojpuri Singer Maithili Thakur Revealed That  She Was Demoralized For Her ...