Movie prime
अग्निपथ योजना को देखते हुए बिहार के 20 जिलों में इंटरनेट सेवा बंद
 

अग्निपथ योजना के विरोध में बिहार के विभिन्न जिलों में हुए हिंसक उपद्रव को देखते हुए आज राज्य के 20 जिलों में इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया हैं. वैसे बता दें अग्निपथ योजना को लेकर आज कई संगठनों ने भारत बंद बुलाया है. इतना ही नहीं भारत बंद को लेकर आज 350 ट्रेनें को भी रद्द कर दिया गया है. वहीं रविवार को भी 362 ट्रेनें रद्द रही थीं. इससे यात्रियों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

 

बिहार में 350 ट्रेनें व 20 जिलों में इंटरनेट सेवा सोमवार को भी बंद, फेसबुक, व्हाट्सएप समेत 22 ऐप पर मैसेज-फोटो-वीडियो बैन

वैसे बता दें कैमूर, भोजपुर, औरंगाबाद, रोहतास, बक्सर, नवादा, पश्चिम चंपारण, पूर्वी चंपारण, समस्तीपुर, लखीसराय, बेगूसराय, वैशाली, सारण, मुजफ्फरपुर, दरभंगा, गया, मधुबनी, जहानाबाद, खगड़िया और शेखपुरा में इंटरनेट सेवा को बंद किया गया है. इतना ही नहीं अग्निपथ योजना को लेकर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. इसी क्रम में अब तक हिंसा करने के मामले में कुल 145 प्राथमिकी और 804 अराजक लोगों की गिरफ्तारी की गई है. बिहार राज्य पुलिस मुख्यालय के द्वारा जारी बयान में कहा गया है कि 16, 17 और 18 जून को हुए हिंसा के दौरान सरकार की संपत्ति नुकसान पहुंचाने और आगजनी तथा तोड़फोड़ करने के मामले में यह कार्रवाई की गई है.