Movie prime
लालू परिवार के चेहरे खिले, डिस्चार्ज हुए लालू
 

लालू प्रसाद यादव के समर्थकों की दुआओं से आज लालू परिवार के चेहरे खिले हुए हैं. हो भी क्यों न, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री वापस अपने घर आ गए हैं. लालू यादव को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. डिस्चार्ज होने के बाद वो अपनी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती के आवास पर आ गए हैं. लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्या ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. रोहिणी ने लालू यादव और राबड़ी देवी की फोटो को ट्वीट किया है. 

Lalu Yadav Family

फिलहाल पटना नहीं आएंगे लालू 

राजद प्रमुख लालू प्रसाद को शुक्रवार को दिल्ली एम्स से छुट्टी मिल गई है. डाक्टरों ने उन्हें अभी दिल्ली में ही रहने की सलाह दी है, ताकि समय-समय पर उन्हें  चिकित्सकीय मदद मिलती रहे. पार्टी सूत्रों का कहना है कि लालू  फिलहाल दिल्ली में राज्यसभा सदस्य मीसा भारती के आवास पर ही रहेंगे। पूरी तरह स्वस्थ होने के बाद ही पटना आने का कार्यक्रम बनेगा.

डॉक्टरों ने उन्हें घर पर ही बेड रेस्ट की सलाह दी है. आपको बता दें कि लालू प्रसाद यादव पटना स्थित सरकारी आवास में गिर गए थे, जिस वजह से उनके कंधे की हड्डी में फ्रैक्चर हो गया था. बिहार में पहले उनका एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज चला लेकिन अन्य बीमारियों की वजह से उन्हें दिल्ली स्थित AIIMS शिफ्ट करना पड़ा.

Rabdi Devi

लालू यादव के कंधे की हड्डी टूटने के बाद उनकी तबीयत और भी बिगड़ गई थी. पहले जानकारी दी गई थी कि हड्डी टूटने के बाद लालू यादव का शरीर लॉक हो गया है. इस वजह से उनका शरीर भी मूव नहीं कर पा रहा था. किडनी में आई परेशानी की वजह से उनकी परेशानियां और भी ज्यादा बढ़ गईं थी. बिगड़ती तबीयत की वजह से उनका परिवार उन्हें सिंगापुर ले जाना चाहता था लेकिन फिर उन्हें दिल्ली स्थित AIIMS में भर्ती करवाया गया.