Movie prime

नीतीश कुमार को बनाया जाए राष्ट्रपति उम्मीदवार : वीआईपी

 
विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाने की मांग की है। देव ज्योति ने कहा कि नीतीश कुमार में राष्ट्रपति बनने की सभी काबलियत है। वीआईपी प्रवक्ता ने यह बातें अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कही हैं। 
वीआईपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि अगर नीतीश कुमार देश के राष्ट्रपति बनते हैं तो यह पूरे बिहार के लिए गर्व की बात होगी। इससे बिहार की पूरी जनता को खुशी होगी। उन्होंने कहा नीतीश कुमार की साफ छवि राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर की है। उन्होंने यह भी कहा कि अगर नीतीश कुमार राष्ट्रपति बनते हैं तो देशरत्न डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद के बाद यह दूसरा मौका होगा जब बिहार से कोई राष्ट्रपति बनेगा। उन्होंने कहा चूंकि नीतीश कुमार की छवि एक सुलझे हुए नेता की है, ऐसे में उनके राष्ट्रपति बनने से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर दूसरे देशों से भारत के संबंध में और प्रगाढ़ता आएगी। 
देवज्योति ने यह भी कहा कि वर्षों तक बिहार का सफलता पूर्वक नेतृत्व करने के अलावा वे केंद्रीय मंत्री भी रह चुके हैं। ऐसे में नीतीश कुमार को राष्ट्रपति का उम्मीदवार बनाया जाना चाहिए।
देव ज्योति ने साफ लहजे में कहा कि नीतीश कुमार में काबिलियत भी है और राष्ट्रपति पद के योग्य भी हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी के संस्थापक मुकेश सहनी की भी यही चाहत है कि बिहार का बेटा देश का प्रथम नागरिक बने।
उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि वीआईपी के पास एक भी विधायक नहीं हैं, लेकिन वीआईपी की कामना है कि नीतीश कुमार देश के राष्ट्रपति बने।