Movie prime
तेजस्वी की इफ्तार पार्टी में शामिल होने पर नीतीश कुमार ने कहा-अगर कोई सम्मान से बुलाता है तो जाना पड़ता है
 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कल तेजस्वी यादव द्वारा आयोजित इफ्तार पार्टी में भाग लिया. मुख्यमंत्री के साथ -साथ इफ्तार पार्टी में चिराग पासवान, बीजेपी नेता सैयद शाहनवाज हुसैन भी मौजूद रहे. वैसे अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की इसपर प्रतिक्रिया सामने आई है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि अगर कोई सम्मान से बुलाता है तो जाना पड़ता है.

 Political Temperature Rises In Bihar: While BJP, JDU Skip Each Other's  Events, Nitish Kumar Attends Rival Jiten Manjhi's Iftar Party

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मीडिया से कहा कि, रमजान एक पवित्र महीना है और पाक मकसद के साथ रोजेदार रोजा रखते हैं. तेजस्वी यादव की तरफ से इसी को लेकर बुलावा आया था. इफ्तार पार्टी का आयोजन सभी राजनीतिक दलों की तरफ से किया जाता है. सभी राजनीतिक दल के लोग एक दूसरे की इफ्तार पार्टी में जाते हैं. मैंने भी तेजस्वी के बुलावे पर जाने का फैसला किया और हां गर कोई सम्मान से बुलाता है तो जाना पड़ता है.

पीएम मटेरियल' पर सियासी बवाल के बाद बोले CM नीतीश- 'फालतू बात', जानें जातीय  जनगणना पर क्या कहा After political ruckus on PM material issue CM Nitish  kumar said - False talk

वैसे बता दें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शुक्रवार को अपने आवास से निकलकर पैदल ही राबड़ी आवास पहुंच गए थे. वहां उन्होंने राबड़ी देवी के साथ-साथ मीसा भारती, तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव और तेजस्वी की पत्नी राजश्री से भी मुलाकात की थी. काफी देर तक नीतीश कुमार राबड़ी आवास में रुके थे और इस दौरान तेजस्वी से उनकी बातचीत भी हुई. वहीं राबड़ी आवास से निकलने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश ने मीडिया से बात नहीं की थी. लेकिन आज उन्होंने अपनी इफ्तार पार्टी को लेकर प्रतिक्रिया दी है.

Bihar CM Nitish Kumar attends opposition RJD's Iftar party, triggers  political row- The New Indian Express