Movie prime

पांडव गिरोह का सरगना संजय सिंह वाराणसी से गिरफ्तार

 

पटना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पटना पुलिस की विशेष टीम ने पांडव गिरोह के सरगना और मामलों के आरोपी संजय सिंह को वाराणसी से धर दबोचा है. जानकारी के अनुसार संजय सिंह अपनी पहचान छिपाकर वाराणसी में रह रहा था. 

पटना पुलिस लंबे समय से संजय सिंह की तलाश कर रही थी. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि वह वाराणसी में है. इसके लिए पटना पुलिस ने एक स्पेशल टीम गठित किया और दो दिन की रेकी के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. जानकारी के मुताबिक़ संजय सिंह को पटना ले आया गया है. फिलहाल उससे  पूछताछ जो जा रही है. भाजपा नेता और अरवल के पूर्व विधायक चितरंजन सिंह के दो भाइयों की पटना के हनुमाननगर में हत्या मामले में वह नामजद अभियुक्त हैं.

आपको बता दें, पिछले 31 मई को पूर्व विधायक चितरंजन शर्मा के दो भाईयों गौतम सिंह और शंभू शरण सिंह को सरेआम कंकड़बाग के हनुमाननगर में मौत के घाट उतार दिया था. इस मामले में संजय सिंह पर एफआईआर दर्ज हुआ था. गिरफ्तारी के बाद पटना पुलिस संजय सिंह से उक्त हत्या के अलावा अन्य पहलु पर गहन पूछताछ कर रही है. 

जानकारी के लिए बता दें अरवल से भाजपा के पूर्व विधायक चितरंजन सिंह के सगे भाई शंभू शरण सिंह और गौतम सिंह की हत्याओं में नामजद रंजय सिंह उर्फ धनंजय सिंह ने पहले ही मसौढ़ी व्यवहार न्यायालय में सरेंडर कर दिया था. दिनेश, पूर्व विधायक के चचेरे भाई थे और रंजय वाराणसी से गिरफ्तार पांडव सेना के सरगना संजय सिंह का सहोदर भाई है. वहीं, इस हत्याकांड के तीन फरार अभियुक्तों के घर इश्तेहार चिपकाया गया. मसौढ़ी थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि इश्तेहार चिपकाया होने के बाद भी अभियुक्तों ने आत्मसमर्पण नहीं करते हैं तो उनके विरुद्ध अदालत से कुर्की वारंट लिया जाएगा. 

दिनेश शर्मा हत्याकांड में नामजद पांडव सेना के सरगना संजय सिंह और उसके करीबी राकेश के घर पर इश्तेहार चस्पा किया गया. इसके अलावा बिहटा थानांतर्गत सिकंदरपुर निवासी छोटे सरकार उर्फ छोटे कुमार के घर पर भी पुलिस ने इश्तेहार चिपकाया. दिनेश शर्मा मसौढ़ी दक्षिणी थाना रोड स्थित कुमार स्टेशनरी सह गिफ्ट सेंटर के मालिक थे.