Movie prime

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन आज, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दी बधाई

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 72 साल के हो गए हैं. पीएम मोदी के जन्मदिन पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) भी पीएम मोदी के जन्मदिन को खास बनाने के लिए विविध आयोजन कर रही है. पीएम मोदी के जन्मदिन पर सुबह से ही बधाई संदेशों का तांता लग गया है. गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के साथ ही कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत विपक्ष के कई दिग्गजों ने भी ट्वीट कर पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी है. वैसे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी है. 

Nitish Kumar's Direct Messaging For PM Narendra Modi In Bihar. And Praise  In Return

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पीएम मोदी के 72 वें जन्मदिन के मौके पर ट्वीट  करते हुए लिखा कि, माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं उनके स्वस्थ एवं दीर्घायु जीवन की कामना है. पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई.

वहीं गृह मंत्री अमित शाह ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्वीट कर बधाई दी है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, देश के सर्वप्रिय नेता व हम सभी के प्रेरणास्त्रोत प्रधानमंत्री जी को जन्मदिवस की शुभकामनाएं देता हूँ और ईश्वर से उनके उत्तम स्वास्थ्य व सुदीर्घ जीवन की कामना करता हूँ. मोदी जी ने अपनी भारत प्रथम की सोच व गरीब कल्याण के संकल्प से असंभव कार्यों को संभव करके दिखाया है.

वहीं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी ट्वीट कर पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी है. उन्होंने पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी है और जमकर तारीफ की है. राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर कहा है कि पीएम मोदी अपने नेतृत्व से देश में प्रगति और सुशासन को अभूतपूर्व मजबूती दी है और पूरे विश्व में भारत की प्रतिष्ठा और स्वाभिमान को नई ऊंचाई दी है. ईश्वर उन्हें स्वस्थ रखें और दीर्घायु करें.