Movie prime
राजद विधायक को मिली धमकी, कहा- 'सुधर जा, वरना बेमौत मारा जाएगा
 

बिहार में आपराधिक मामले बढ़ते जा रहे हैं और अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं. बिहार के गया जिले में एक आरजेडी विधायक को गोली मारने की खुलेआम धमकी दी गई है. जी हां बदमाशों ने गुरुआ विधायक विनय यादव को जान से मारने की धमकी दी है.

आपको बता दें कि अपराधियों ने विधायक को जान से मारने की धमकी पोस्टर के जरिए दी है. धमकी वाले पोस्टर गुरुआ के मिडिल स्कूल की बाउंड्री पर चिपकाए गए थे. दीवारों पर नक्सली स्टाइल में पोस्टर लगाया गया है. इस पोस्टर के मिलने के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. पोस्टर में सुधर जाने की चेतावनी दी गई है.

इस पोस्टर मे लिखा हुआ है कि ‘नसेर के लोगो से टकराना बंद करो, नसेर के केस को गुरुआ थाना पर जाने के बाद भी विधायक विनय यादव इसे आगे बढ़ने नही देता है. अपराधियों ने पोस्टर में लिखा है कि विनय यादव की रिश्तेदारी गुरुआ के नसेर गांव में है. विनय यादव नसेर गांव के एक यादव परिवार को सपोर्ट कर रहा है. थाने में उसके खिलाफ शिकायत जाती है तो पुलिस शिकायत पर न कार्रवाई करती है और न ही शिकायत को आगे बढ़ाती है. वैसे पोस्टर पर ये भी लिखा है कि 'सुधर जा, वरना बेमौत मारा जाएगा. फ़िलहाल पोस्टर को हटवा दिया गया है. पुलिस इसे अपने साथ ले गई है. बदमाशों ने विधायक पर कई आरोप लगाए हैं. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

बता दें कि पोस्टर पर सिर्फ विनय यादव लिखा हुआ है न कि गुरुआ विधायक विनय यादव. हालांकि यह पोस्टर विधायक के पेट्रोल पंप के पास स्थित मिडिल स्कूल की दीवार पर लगी मिली. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह धमकी किसके लिए थी. विधायक के मुताबिक यह स्थानीय अपराधियों का काम है. उन्होंने इसमें नक्सलियों का हाथ होने से इंकार किया है.

Report: Shristi Singh