Movie prime
पटना में एक भ्रष्ट इंजीनियर के ठिकानों पर निगरानी की टीम ने की छापेमारी
 

बिहार सरकार लगातार भ्रष्ट अधिकारियों को अपने निशाने पर ले रही है. वहीं ताजा जानकारी पटना से सामने आ रही है. जहां एक भ्रष्ट इंजीनियर अरविंद कुमार के ठिकानों पर निगरानी की टीम ने छापेमारी की है. जानकारी के अनुसार अब तक मकान और जमीन समेत करोड़ों की संपत्ति का खुलासा हुआ है. इंजीनियर अरविंद कुमार के कई अकाउंट में अवैध कमाई भी है. आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज किया गया है. 

bihar news anti corruption bihar contact number to help the people nigrani  bureau vigilance department helpline number in bihar started for corruption  complaint skt | अब 24 घंटे कर सकते हैं निगरानी

आपको बता दें कि आय से अधिक संपत्ति मामले में विशेष निगरानी इकाई ने मंगलवार की देर रात तक राज्य पुल निर्माण निगम के इंजीनियर अरविंद कुमार के ठिकाने पर छापेमारी की. इसमें आय से कई गुना अधिक संपत्ति पाई गई है. विशेष निगरानी विभाग ने उनके पटना स्थित आवास और कार्यालय में छापेमारी की है. इसमें करोड़ों की अचल संपत्ति का पता चला है. यह छापेमारी विशेष निगरानी विभाग ने पूरी तरह से गोपनीय रखकर की है. हालांकि, अब तक उनके ठिकानों से कितनी संपत्ति का पता चला है, इसका खुलासा विशेष निगरानी विभाग ने अब तक नहीं किया है.