Movie prime
बोचहां विधानसभा उपचुनाव की जीत पर तेजस्वी यादव ने लोगों को दी बधाई
 

बोचहां विधानसभा उपचुनाव की मतगणना अभी जारी है. वहीं दूसरी तरफ जैसे-जैसे राउंड की गिनती बढ़ती जा रही है RJD अपनी बढ़त को मजबूत करती जा रही है. वहीं दूसरी तरफ रिजल्ट को देखकर राजद नेता तेजस्वी यादव काफी खुश है. तेजस्वी यादव ने फाइनल रिजल्ट के पहले ही लोगों को बधाई दे दी है. 

आपको बता दे तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, बोचहां के जनता मालिकों को हार्दिक धन्यवाद. विधानसभा उपचुनाव में बेरोजगारी,महंगाई एवं बदहाल शिक्षा,स्वास्थ्य,कृषि व विधि व्यवस्था से त्रस्त जनता ने डबल इंजन सरकार तथा अवसरवादी NDA ठगबंधन में शामिल 4 दलों की जनविरोधी नीतियों व अहंकार को अकेले परास्त करने का न्यायप्रिय कार्य किया है.

वहीं दूसरी तरफ राजद प्रदेश महासचिव देव कुमार चौरसिया ने भी लोगों को बधाई दी है. उन्होंने कहा कि, बोचहा विधानसभा उपचुनाव में राजद प्रत्याशी अमर पासवान की जीत, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के सामाजिक, राजनैतिक सोच का परिणाम है जिन्होंने बिहार के विकास के लिए सभी धर्म, सभी जाति (A to Z) को साथ लेकर चलने का प्रयास किया है. बोचहा की जनता बधाई के पात्र हैं जिन्होंने बिहार की भ्रष्ट सरकार के खिलाफ मतदान किया है.

आगे उन्होंने कहा कि, इस चुनाव में जाति, पार्टी के दायरे से अलग होकर बिहार का भविष्य सही करने के लिए तेजस्वी यादव के नेतृत्व को स्वीकार किया है. मैं अपनी पार्टी की ओर से सभी राजद नेता,कार्यकर्ता को बधाई देता हूं, आपलोगो ने भीषण गर्मी की परवाह नहीं कर रात दिन लगकर इस जीत को मुकाम तक पहुंचने का काम किया है. आगे भी इस जोश को बरकरार रखते हुए इस भ्रष्ट सरकार को हटाकर तेजस्वी यादव के नेतृत्व में सरकार बनाने की जरूरत है ताकि बिहार में सभी धर्म, सभी लोगों का सर्वांगीण विकास हो सके.

fcv