Movie prime
तेजस्वी ने किया बड़ा खुलासा कहा- नित्यानंद राय जब मंत्री नहीं बने थे तो हमसे मिले थे और कहा था राजद में बुला लीजिए
 

देश के 15वें राष्ट्रपति चुनाव के लिए आज वोटिंग हो रही है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव ने विधानसभा पहुंचकर वोट डाला. वोट डालने के बाद तेजस्वी ने मीडिया से बात की. मीडिया से बात करने के दौरान तेजस्वी यादव ने एक बड़ा खुलासा किया है. तेजस्वी यादव ने कहा कि जब केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय को मंत्री पद नहीं मिला था तो वो हमसे मिले थे और कहा था कि आप हमें अपनी पार्टी में ले लीजिए. 

Agnipath Scheme Protest: Tejeshwi Yadav Told Agnipath Scheme Is A Contrach  System Ann | Agnipath Scheme Protest: अग्‍न‍िपथ स्‍कीम को तेजस्‍वी यादव ने  बताया ठेका प्रथा, कहा- ये है लागू करने की

तेजस्वी यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, मैंने किसी दलित या अनुसूचित जनजाति की महिला का विरोध नहीं किया है. राष्ट्रपति पद को लेकर मैंने अपना स्टैंड क्लियर किया है. हमारी ओर से गठबंधन के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा हैं और उन्होंने जनता के सामने अपनी बात रखी है लेकिन द्रौपदी मुर्मू ने जनता के सामने अपनी भावना नहीं रखी है. जनता यह जानना चाहती है कि जो राष्ट्रपति बनने वाले हैं उनके विचार क्या है? इस दौरान नित्यानंद राय पर तेजस्वी ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि नित्यानंद राय ने मुझे कहा था कि भाजपा में मन नहीं लग रहा है हमें राजद में बुला लीजिए. 

Nityanand Rai - Wikipedia