Movie prime
जनक राम के लाउडस्पीकर वाले बयान पर तेजस्वी ने किया पलटवार, कहा-बीजेपी के लोग सिर्फ बांटने की करती है राजनीति
 

देश भर में लाउडस्पीकर को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रही है. वहीं अब इसको लेकर बिहार में भी राजनीतिक पारा गरमाने लगा है. जी हां बिहार सरकार में बीजेपी कोटे से मंत्री जनक राम ने लाउडस्पीकर को लेकर कहा है कि धर्म कानून से बड़ा नहीं होता है. यूपी में यह कानून लागू हुआ है तो इसका असर बिहार में जरूर पड़ेगा. उन्होंने कहा कि अगर बिहार में ये कानून आया तो यहां से भी लाउडस्पीकर हटेगा. वैसे जनक राम के इस बयान के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने उनपर हमला बोला हैं. 

Bihar Politics: BJP Minister Janak Ram Reaction On Lalu Prasad Yadav In  Gopalganj, Know What He Siad Ann | Bihar Politics: गोपालगंज में लालू प्रसाद  यादव पर क्या बोल गए BJP के

आपको बता दें कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने जनक राम के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि, हर किसी को अपना धर्म मानने का अधिकार है, मैं टीका लगाउ, टोपी या पगड़ी पहनू क्या फर्क पड़ता है, मेरी तो शादी भी अलग धर्म मे हुई हैं. बीजेपी के लोग सिर्फ बांटने की राजनीति करती है. 

Cong must focus on 200 seats for 2024, says Tejashwi Yadav; warns against  'political twist' after meet with Nitish Kumar

बता दे जनक राम ने शुक्रवार को मंदिर और मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने को लेकर कहा है कि कानून से बड़ा धर्म नहीं है. कानून से देश और प्रदेश चलता है. यूपी में ये कानून लागू हुआ है तो इसका असर बिहार में भी पड़ेगा. उन्होंने कहा कि अगर बिहार में ये कानून आया तो यहां से भी लाउडस्पीकर हटेगा. इस बात पर केंद्र के नेता और राज्य के नेता और मुख्यमंत्री आपस में मिलकर बातचीत करेंगे. क्योंकि, ध्वनि प्रदूषण से बचने का यही उपाय है.