Movie prime
बिहार के बेतिया में एक नाबालिग लड़की के साथ बस में दरिंदगी, दो आरोपी गिरफ्तार
 

बिहार के बेतिया में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है. ये घटना पश्चिम चंपारण जिले के बेतिया इलाके में हुई है. जानकारी के मुताबिक बस में उस नाबालिग लड़की के साथ ड्राइवर, खलासी और कंडक्टर ने सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया है. फिलाहल पुलिस ने मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों खलासी और कंडक्टर को गिरफ्तार कर लिया. जबकि बस का ड्राइवर फरार है.

29 people gang-raped minor girl for 8 months, 26 arrested by thane police |  Thane: Thane: लड़की के साथ 29 लोगों ने किया गैंगरेप, वीडियो बनाकर किया गया  ब्‍लैकमेल | Hindi News, देश

आपको बता दें कि उस नाबालिग लड़की का आरोप है कि उसे पटना ले जाने की बात कहकर खलासी ने बस में बैठाया था. फिर ड्राइवर ने बस को बस स्टैंड से हटाकर बाईपास रोड में लगा दिया. इतना ही नहीं आगे लड़की ने बताया कि उसे पेय पदार्थ में नशीली दवा मिलाकर पिला दिया गया. बेहोश हो जाने पर बस में उसके साथ दुष्कर्म किया गया.

इसके बाद पीड़िता को बस में बंद कर ड्राइवर, खलासी फरार हो गया. नाबालिग लड़की को होश आने पर वह अंदर से बस का दरवाजा खटखटा रही थी, तो राहगीरों ने बस का दरवाजा खोला और स्थानीय नगर थाना की पुलिस को सूचना दी. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस नाबालिग लड़की को अपने साथ ले गए. फिलाहल पुलिस जांच पड़ताल कर रही है. उस नाबालिक लड़की को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है.