Movie prime

सहरसा में B.A. की छात्रा अचानक हुई गायब, परिजनों ने अपहरण की जताई आशंका

 

बिहार के सहरसा में कोचिंग जा रही B.A. की छात्रा अचानक गायब हो गई. परिजन इसे अपहरण बता रहे हैं. उनका कहना है कि नीतीश सरकार द्वारा दी गई साइकिल से उनकी बेटी कोचिंग जा रही थी. रहुआ नहर के पास से उसे अगवा कर लिया गया। वहीं लापता छात्रा की साईकिल सड़क किनारे बरामद हुई है. इधर, घटना से आक्रोशित लोगों ने सहरसा - बरियाही रोड के रहुआ मनी के पास सड़क जाम कर दिया और पुलिस प्रसासन के विरोध में जमकर नारेबाजी करने लगे. 

काजल कुमारी की फाइल फोटो।

लापता छात्रा के परिजनों का कहना है छात्रा रोज की तरह साईकिल पर सवार होकर अपने घर रहुआ से कोचिंग पढ़ने सहरसा के एक कोचिंग संस्थान जा रही थी. काफी देर बाद भी छात्रा जब अपने घर नही पहुंची तो परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दिया इस रहुआमनी रोड के किनारे छात्रा का साईकिल गिरा हुआ था. परिजनों ने आशंका जाहिर करते हुए कहा कि अज्ञात बदमाशों द्वारा उनकी बच्ची को दिनदहाड़े रास्ते से अगवा कर लिया गया।  इधर, लड़की की बरामदगी की मांग को लेकर लोग हंगामा करने लगे. गुस्साए लोगों ने 5 घंटे तक सड़क जाम रखा. 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने लोगों को शांत करवाया. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. छात्रा काजल कुमारी की तलाश में आसपास के थानों की भी मदद ली जा रही है. कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.