Movie prime

बाबा बागेश्वर को मिली Y कैटेगरी की सुरक्षा, बीते दिन धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की मिली थी धमकी

 

बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री को  Y कैटेगरी की सुरक्षा दे दी गई है. केंद्र सरकार द्वारा ये सुरक्षा बाबा बागेश्वर को थ्रेड परसेप्शन के आधार पर दी गई है. बताते चलें कि धीरेंद्र शास्त्री को बीते दिनों जान से मारने की धमकी मिली थी. केंद्र ने मामले को गंभीरता से लिया और उन्हें Y कैटेगरी की सुरक्षा दी है. 

Love Jihad will stop the day India becomes a Hindu Rashtra': Bageshwar Baba  | India News, Times Now

आपको बता दें कि 'Y' कैटेगरी की सुरक्षा में देश में तीसरे स्तर की सुरक्षा होती है. बाबा बागेश्वर को मिली "Y" कैटेगरी की सुरक्षा में कुल 11 सुरक्षाकर्मी शामिल किए जाएंगे. इस श्रेणी की सुरक्षा में दो पीएसओ (निजी सुरक्षागार्ड) भी होंगे. यह सुरक्षा उन लोगों को दी जाती है जिनपर पर खतरा होता है. बाबा बागेश्वर के देशभर में हो रहे आयोजनों में जुट रही भीड़ के मद्देनजर उन्हें यह सुरक्षा दी गई है. 

वैसे बता दें बिहार के आईपीएस अरविंद पांडेय ने भी बाबा बागेश्वर की सुरक्षा को लेकर चिंता जताते हुए Z+ सुरक्षा की मांग की थी। अरविंद पांडेय बिहार के पुलिस महानिदेशक नागरिक सुरक्षा के पद पर तैनात हैं. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा था कि Z+ सुरक्षा की इस देश में सर्वाधिक आवश्यकता श्री बागेश्वर धाम सरकार के आदरणीय पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी को है.