Movie prime

मुजफ्फरपुर पहुंचे बिहार के DGP आरएस भट्टी, बढ़ते अपराध को लेकर कर रहे बैठक

 

मुजफ्फरपुर में बढ़ते क्राइम को लेकर बिहार के पुलिस महानिदेशक आर एस भट्ठी बैठक कर रहे हैं. इस दौरान तिरहुत रेंज के आरक्षी महानिरीक्षक पंकज सिन्हा, मुजफ्फरपुर के एसएसपी राकेश कुमार, सिटी एसपी सहित DSP सभी क्षेत्र के मौजूद हैं. बता दें इस समीक्षा बैठक में रेंज के आईजी पंकज सिन्हा मुजफ्फरपुर के SSP राकेश कुमार, सिटी एसपी अरविंद प्रताप सिंह सभी डीएसपी और जिले के सभी थाना प्रभारी और ओपी प्रभारी के साथ समीक्षा बैठक में अपराध और अब तक की कार्यवाही की अद्यतन रिपोर्ट और जानकारी ली गई.

Z

आशुतोष शाही हत्याकांड को लेकर मुजफ्फरपुर से पुलिस मुख्यालय पटना तक सभी अपनी चौकसी दिखा रहे हैं. इस हत्याकांड के बाद जिले में अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ गया है, जिसकी समीक्षा डीजीपी द्वारा की जा रही है. इस समीक्षा बैठक में जिले के आला अधिकारियों से लेकर सभी डीएसपी और थानेदार मौजूद हैं.

प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही हत्याकांड के बाद जिले में अपराध की रफ्तार जंगल के आग की तरह बढ़ती जा रही है. रोजाना हत्या और लूट जैसी वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है. पिछले दिनों एसटीएफ के एडीजी सुशील मान सिंह खोपड़े ने भी मुजफ्फरपुर का दौरा किया था और अपराध नियंत्रण के लिए समीक्षा बैठक की थी. उसके बाद पहले देवरिया थानेदार समेत देवरिया थाने में तैनात अन्य पुलिस कर्मियों को लाइन हाजिर किया. फिर शहरी क्षेत्र के सात थानोदारों सहित 15 पुलिस पदाधिकारियों को लाइन हाजिर कर दिया गया था.

बीते 25 जुलाई को आशुतोष शाही की पत्नी दीपांदिता ने डीजीपी से मिलकर हत्याकांड की उच्चस्तरीय जांच की मांग की थी. इसके बाद उसने डीजीपी को मेल भी किया था. डीजीपी के आशुतोष हत्याकांड की समीक्षा के बाद बड़ी कार्रवाई की संभावना जताई जा रही है. 

प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष की पत्नी का दोबारा बयान लेगी सीआईडी