Movie prime

शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा पर केस हुआ दर्ज, सिवान में जमीन के लिए गोली चलवाने का आरोप

 

दिवंगत पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा एक बार फिर चर्चा में हैं. सिवान में जमीन के लिए गोली चलवाने के आरोप में ओसामा पर केस दर्ज हुआ है. पीड़ित ने हुसैनगंज थाना में गुरुवार को लिखित आवेदन भी दिया है. 

Mohammad Shahabuddin son Osama Shahab Name of surfaced in case of extortion and threats in Siwan ann Bihar News: 'केस होई देखल जाई...', सीवान में धमकी दे रहा शहाबुद्दीन का बेटा! सामने आया AUDIO, जानें मामला

पीड़ित ने बताया कि शुक्रवार की दोपहर करीब 2–3 बजे के बीच 42 कट्टा जमीन पर काम करा रहे लोगों को रोकने के लिए कुछ आसामाजिक तत्व पहुंच गए और इस दौरान जमीन पर बाउंड्री करा रहे लोगों से मारपीट की गई, हवाई फायरिंग भी की गई. इस मामले से एक ऑडियो भी वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि इस ऑडियो में ओसामा शहाब और अभिषेक कुमार उर्फ जिम्मी की बातचीत है. बातचीत में कहा जा रहा है कि अगला आदमी मेरे बस की बात नहीं है. इस पर दूसरा व्यक्ति कह रहा है कि अगले आदमी को पैसा हमको वापस करना है न. अर्जुन को पैसा वापस हो जाएगा? इस पर तीसरे व्यक्ति हां कह रहा है फिर दूसरा व्यक्ति कह रहा है कि ना होई त उसको मरवा देना. केस होई त देखल जाई. एक करोड़ रुपये केस में दे दिहल जाई.

वैसे घटना के बारे में बताया जाता है कि सीवान शहर के नगर थाना क्षेत्र के बनिया टोली निवासी अजय कुमार के पुत्र अभिषेक कुमार ने हुसैनगंज थाना में लिखित रूप से आवेदन दिया है. आवेदन में अभिषेक कुमार ने बताया कि मेरी पुस्तैनी जमीन छपिया खुर्द में बगीचा के रूप में है. उक्त जमीन को बेचने के लिए नगर थाना के लक्ष्मीपुर निवासी अर्जुन यादव से एग्रीमेंट किया जा चुका है. जमीन पर जब बाउंड्री का काम अर्जुन यादव के द्वारा कराया जा रहा था तभी 20 से 25 अज्ञात लोग पहुंचकर बाउंड्री को तोड़ दिए और धमकी दी कि काम बंद कर दो नहीं तो गंभीर परिणाम भुगतने को तैयार रहो. 

अभिषेक कुमार ने आवेदन के माध्यम से बताया कि हुसैनगंज थाना क्षेत्र के प्रतापपुर निवासी पूर्व दिवंगत सांसद मो. शहाबुद्दीन के पुत्र ओसामा शहाब और तेतरिया निवासी पूर्व मुखिया छोटे उर्फ कुतुबुद्दीन के पुत्र सलमान उर्फ सैफ इस पूरे घटना में शामिल हैं. अभिषेक कुमार ने बताया कि ओसामा शहाब के द्वारा कई बार कॉल पर मुझे धमकी दी गई कि ये जमीन मुझे दे दो, मुझे कॉलेज खोलना है. नहीं दोगे तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहो. वहीं पुलिस अब इस मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच में जुट गई है.