Movie prime

पनोरमा पब्लिक स्कूल में आयोजित किया गया व्यंजन प्रतियोगिता, बच्चों के बनाए मिथिलांचल व्यंजन की संजीव मिश्रा ने जमकर की तारीफ

 

सुपौल के छातापुर प्रखण्ड मुख्यालय के पनोरमा नगर स्थित पनोरमा पब्लिक स्कूल में गुरूवार को एक सेमिनार का आयोजन किया गया। जिसमें स्कूली बच्चों द्वारा बना व्यंजन स्कूल के शिक्षक के बीच परोसा गया। स्कूली बच्चों द्वारा मिथिलांचल का स्वादिष्ट व्यंजन भी बनाकर तैयार किया गया था। इस व्यंजन प्रतियोगिता की शुभारंभ पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक संजीव मिश्रा द्वारा किया गया।

स्कूली बच्चे

बता दें कि संजीव मिश्रा ने स्कूली बच्चों द्वारा बनाया गया मिथिलांचल व्यंजन को भी चखा और बच्चों की खूब तारीफ की। उन्होंने  प्रतियोगिता में भाग में वाले प्रतिभागियों और उनके अभिभावक को बधाई व शुभकामनाएँ भी दी। उन्होनें कहा की विद्यालयकर्मी द्वारा इस तरह के कार्यक्रम करने से बच्चों के अंदर छुपे प्रतिभा निखरकर सामने आता हैं जो काफी काबिलेतारीफ हैं।

स्कूली बच्चे

इस प्रतियोगिता में पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक संजीव मिश्रा कविता मिश्रा,प्रमोद बोथरा,राजू,अरूणेश,अनिल के अलावा पनोरमा पब्लिक स्कूल के प्राधानाध्यापिका सुदेसना मुखर्जी,सत्येन्द्र सिंह,रंजन मुखर्जी,राहुल कुमार, शुभम,कुन्दन सिंह,वंदना समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

स्कूली बच्चे