Movie prime

जदयू के पूर्व विधायक रामबालक सिंह गिरफ्तार, डबल मर्डर में थे फरार

 

समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर में हुए पूर्व मुखिया और उनके सहयोगी की हत्या के बाद से फरार आरोपी विभूतिपुर के जदयू  पूर्व विधायक रामबालक सिंह को छपरा स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें दोहरे हत्या मामले में विभूतिपुर के पूर्व विधायक रामबालक सिंह और उनके भाई सहित छह लोगों के खिलाफ विभूतिपुर थाना में हत्या के बाद नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी और विधायक इस मामले में फरार चल रहे थे. 

छपरा से गिरफ्तार हुए विभूतिपुर के पूर्व विधायक रामबालक सिंह

आपको बता दें कि रामबालक सिंह नेपाल भागने वाले थे. जी हां पूर्व विधायक मुजफ्फरपुर में संपर्क क्रांति ट्रेन में सवार हुए थे और गोरखपुर उतर कर नेपाल जाते, लेकिन इससे पहले ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. फिलहाल उन्हें छपरा के एक थाने में रखा गया है. इस मामले में  स्पेशल पुलिस टीम ने आरोपी पूर्व विधायक के भाई लालबाबू सिंह को दिल्ली से पहले ही गिरफ्तार कर लिया था.

विभूतिपुर थाना क्षेत्र के मदीहा ब्रह्म स्थान के पास अपराधियों ने सिंघिया बुजुर्ग दक्षिण पंचायत के पूर्व मुखिया सुरेंद्र प्रसाद सिंह और उनके सहयोगी सत्यनारायण महतो पर चिमनी पर जाने के क्रम में अचानक हमला कर उन्हें गोली से छलनी कर दिया था. हत्या के बाद स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया था. पुलिस ने इस मामले में पूर्व विधायक रामबालक सिंह, उनके भाई लाल बाबू सिंह समेत छह लोगों पर मामला दर्ज किया था.