Movie prime

बेगूसराय में दो बच्चियों के साथ होली की शाम दरिंदगी, नाबालिग बच्ची से स्कूल में रेप, दूसरी के साथ तो...

 

बिहार के बेगूसराय में बुधवार की शाम होली की शाम नशे में धुत एक शख्स ने दो बच्चियों के साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. एक सात साल की बच्ची से स्कूल के बाथरूम में रेप किया. वहीं दूसरी बच्ची ने बचाने का प्रयास किया तो उसे मारकर जख्मी कर दिया. दोनों बच्चियों का इलाज चल रहा है. साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र की घटना है.

घटना के संबंध में बताया गया कि दोनों बच्चियां एक स्कूल के कैंपस में खेल रही थीं. इसी दौरान नशे में धुत पूर्व सरपंच गोविंद महतो का पुत्र छोटू महतो पहुंचा और उसने इस घटना को अंजाम दिया. घटना की सूचना मिलते ही साहेबपुर कमाल थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में सदर हेडक्वार्टर डीएसपी निशित प्रिया ने बताया कि एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया गया है वहीं दूसरी नाबालिग बच्ची को घायल है. दोनों का इलाज बेगूसराय सदर अस्पताल में चल रहा है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

बताया जा रहा है कि घटना के सामने आने के बाद गांव में तनाव का माहौल है. इस मामले में पीड़ित के परिजन ने बताया कि दोनों बच्चियां स्कूल कैंपस में झूला झूलने के लिए गई थीं. इसी दौरान छोटू महतो पहुंचा और दोनों बच्ची को खदेड़ने लगा. इसके बाद दोनों बच्चियां शौचालय में बंद हो गईं. इसके बाद आरोपी शौचालय के ऊपर से अंदर घुस गया. इसके बाद एक बच्ची के साथ उसने दुष्कर्म किया.

बताया गया कि दूसरी बच्ची ने शोर किया तो उसे मारकर घायल कर दिया. दोनों बच्चियों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. फिलहाल इस घटना के बाद गांव में कई थाने की पुलिस कैंप कर रही है.