Movie prime

24 घंटे के अंदर एसआईटी ने किडनैप आजरेडी नेता सुनील राय को किया बरामद

 

छपरा में मंगलवार की सुबह-सुबह आजरेडी नेता सुनील राय का अपहरण कर लिया गया था. जिसके बाद  एसआईटी ने 24 घंटे के अंदर बरामद कर लिया है.  पुलिस का कहना है कि मंगलवार देर रात 11:45 बजे डोरीगंज थाना क्षेत्र से उन्हें बरामद किया गया है। साथ ही 2 किडनैपर्स को भी पकड़ा गया है.
इस अपहरण कांड से जुड़े दो अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया।

वहीं सुनील कुमार ने बताया कि वो प्रोपर्टी खरीदने बेचने का काम करते हैं. इसी विवाद में उनका अपहरण किया गया था. मुझे दियारा इलाके में एक घर की छत पर रखा गया था. 4 से 5 लोग वहां मौजूद थे. सभी आपस में बात कर रहे थे कि इसकी लाश भी नहीं मिलनी चाहिए. हत्या के बाद शव को भी ठिकाने लगा देना. ये सुनकर मैं डर गया मुझे लगा अब कोई रास्ता नहीं है. मैंने हिम्मत दिखाई और किडनैपर्स से भिड़ गया और वहां से भाग निकला. 

आपको बता दें छपरा में मंगलवार की सुबह-सुबह आजरेडी नेता सुनील राय का अपहरण कर लिया गया. सुनील राय की अपहरण का खुलासा एक सीसीटीवी फुटेज के सामने आने के बाद हुआ था. सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा गया कि बदमाश सफेद कार से आए और सुनील को उठाकर ले गए. इस घटना के बाद सुनील राय के पिता रामविलास राय ने पुलिस को सूचित किया. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी. वहीं इस मामले में पुलिस ने एसआईटी का गठन किया. जिसके बाद उन्हें 24 घंटे के अंदर बरामद कर लिया गया.