Movie prime

कोरोना मौतों के नए आंकड़ों पर लालू यादव ने CM नीतीश पर कुछ खास अंदाज में साधा निशाना

कोरोना के कारण हुईं करीब चार हजार मौतों को बिहार सरकार द्वारा अब ऑडिट के बाद रिकॉर्ड में शामिल किया गया है. अब इस आंकड़ों को लेकर राजनीति शुरू हो गई है. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने नीतीश सरकार पर निशाना साधा है. आपको बता दें… Read More »कोरोना मौतों के नए आंकड़ों पर लालू यादव ने CM नीतीश पर कुछ खास अंदाज में साधा निशाना
 
कोरोना मौतों के नए आंकड़ों पर लालू यादव ने CM नीतीश पर कुछ खास अंदाज में साधा निशाना

कोरोना के कारण हुईं करीब चार हजार मौतों को बिहार सरकार द्वारा अब ऑडिट के बाद रिकॉर्ड में शामिल किया गया है. अब इस आंकड़ों को लेकर राजनीति शुरू हो गई है. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने नीतीश सरकार पर निशाना साधा है. 

आपको बता दें कि लालू यादव ने ट्वीट करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है उन्होंने कहा, बन आंकड़ों का दर्ज़ी, घटा-बढ़ा दिया मनमर्ज़ी, फर्ज भुला नीतीश बने फ़र्जी, अपार हुई जग हंसाई.. फिर भी शर्म ना आई’’ .

बता दे आपको बता दें कि बिहार सरकार ने कोरोना से हुई मौतों का ऑडिट करवाया था, जिसके बाद अब नया आंकड़ा जारी किया गया है. अभी तक बिहार में कोरोना के कारण साढ़े 5 हजार के करीब मौतें दिखाई जा रही थीं, लेकिन अब एक ही दिन में पुराने आंकड़े को जोड़ दिया गया और अब बिहार में कोरोना के कारण हुई मौतों की संख्या नौ हजार को पार कर गई.