Movie prime

जनता दरबार में नीतीश कुमार ने लगा दी अपने प्रधान सचिव की क्लास, कहा- आप बस मोबाईले देखते रहिए

 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का जनता दरबार आज से फिर शुरू हो गया.  विधानसभा बजट सत्र और दूसरी वजहों के चलते काफी समय से जनता दरबार बंद था. लेकिन आज यानी कि सोमवार से ये जनता दरबार शुरू हो गया. वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राज्य के तमाम जिलों से आए हुए लोगों की फ़रियाद सुन रहे हैं. इस बीच एक फरियादी ने शिक्षा विभाग में हो रही धांधली की शिकायत लेकर सीएम के पंहुचा तो सीएम ने सारी बात सुनने के बाद बगल में ही मौजूद अधिकारियों की क्लास लगा दी. 

Man at Nitish Kumar's Janta darbar claims he has black fungus, Here's what  happened next | India News – India TV

जानकारी के अनुसार बगहा से आये एक फरियादी ने मुख्यमंत्री से कहा कि आपके जनता दरबार के आदेश का भी कॉलेज के अधिकारियों पर असर नहीं हो रहा. 2021 में हम आपके जनता दरबार में आए थे. आपने आदेश दिया इसके बाद भी बगहा के एक कॉलेज का प्राचार्य और यूनिवर्सिटी का वीसी नहीं सुन रहा. इस पर मुख्यमंत्री ने पूछा. आप जनता दरबार में आये थे ? इस पर फरियादी ने कहा कि हां 2021 में आए थे, फिर कहा- काम नहीं हुआ? फरियादी ने कहा कि आदेश का पालन नहीं हुआ. यह सुनकर सीएम नीतीश परेशान हो गए. इसके बाद अपने प्रधान सचिव दीपक कुमार की तरफ देखा तो वे मोबाईल देख रहे थे. बस फिर क्या नीतीश कुमार ने उनको कहा कि आप मोबाईले देखते रहिए. जरा इधर भी देख लीजिए. हड़काने के बाद दीपक कुमार मुख्यमंत्री के पास आयेे. इसके बाद सीएम नीतीश ने कहा कि यह 2021 में आये थे. देखिए इस मामले को.

janta darbar will start again from 12th july in patna cm nitish kumar  himself will listen to prople problems - जनता के दरबार में मुख्यमंत्री  कार्यक्रम 12 से फिर शुरू होगा, सीएम