Movie prime
Panchayat Election: BJP विधायक की समधन मुखिया हारी मुखिया चुनाव
 

बिहार में इन दिनों पंचायत चुनाव ने माहौल बनाया हुआ है। इस पंचायत चुनाव में भोजपुरी फिल्म जगत से लेकर तमाम दिग्गज नेताओं ने अपने कैंडिडेट के लिए प्रचार-प्रसार किया है। वहीं खबर है कि राज्य के सीतामढ़ी जिले से भाजपा विधायक मोतीलाल प्रसाद भी अपनी समधन सुरती देवी को मुखिया बनवाना चाहते थे लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिल पाई। आज आए चुनाव परिणाम में विधायक की समधन मुखिया पद का चुनाव हार गईं। बता दें, सुरती देवी ने रीगा प्रखंड के गणेशपुर बभंगामा पंचायत से मुखिया का चुनाव लड़ा था। लेकिन उन्हें 386 वोट से हार का सामना करना पड़ा। 

गौरतलब है कि बिहार में आज आठवें चरण की मतगणना चल रही है। राज्य के 36 जिलों के 55 प्रखंडों में 2 दिन पहले जो मतदान हुई थी, उसकी वोटों की गिनती आज हो रही है। सीतामढ़ी में स्थानीय विधायक की समधन की हार राजनेताओं को लगने वाला है कोई पहला झटका नहीं है। इसके पहले भी पंचायत चुनाव के दौरान कई दिग्गज अपने करीबी लोगों को जीत दिलाने में असफल साबित हुए हैं। 

सुप्रीम कोर्ट ने RJD के पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह की बेल याचिका खारिज की- https://newshaat.com/bihar-local-news/supreme-court-dismisses-bail-plea-of-former-rjd-mp/cid5828973.htm