Movie prime

अपराधियों के हौसले बुलंद, मुजफ्फरपुर में रिकवरी एजेंट को मारी गोली, एक लाख रुपये लेकर हुए चंपत

 

बिहार में अपराधियों के हौसले काफी बढ़ गए है. दिनदहाड़े अपराधी बड़ी घटना को अंजाम देकर निकल जाते है. ताजा मामला मुजफ्फरपुर से सामने आया है. जहां अपराधियों ने लूटपाट के दौरान आरबीएल बैंक कर्मी को गोली मर दी. इतना ही नहीं अपराधियों ने उस बैंक कर्मी से एक लाख रुपये भी लूट लिए. 

Bihar News :मुजफ्फरपुर में लूटपाट के दौरान निजी बैंक के रिकवरी एजेंट को मारी  गोली, एक लाख रुपये लेकर फरार - Bihar Police Failed To Stop Crime In  Muzaffarpur.recovery Agent Shot ...

घायल युवक की पहचान बोचहां थाना के सर्फुद्दीनपुर निवासी चंदन कुमार के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि चंदन रिकवरी के करीब एक लाख से अधिक रुपए लेकर वापस लौट रहा था. इसी दौरान झिटकी में बदमाशों ने घेर लिया और लूटपाट के दौरान उसे गोली मार दी. चंदन को गोली मारने के बाद अपराधी उसके पास मौजूद एक लाख रुपए लूटकर फरार हो गए. गोली की आवास सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए एसकेएमसीएच के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया, जहां से परिजन उसे निजी अस्पताल में लेकर चले गए. फिलहाल पुलिस पूरे मामले के छानबीन में जुट गई है.