Movie prime

दुकान में PSI शांतनु कुमार को सर्विस रिवाल्वर तानना पड़ गया महंगा, एसएसपी राजीव मिश्रा ने किया सस्पेंड

 

पटना के खगौल थाने में तैनात PSI शांतनु कुमार को  एक दुकानदार पर सर्विस रिवाल्वर तानना महंगा पड़ गया. इसका वीडियो वायरल होते ही पटना एसएसपी राजीव मिश्रा ने PSI शांतनु कुमार को सस्पेंड कर दिया गया है. इतना ही नहीं पटना एसएसपी के निर्देश पर PSI शांतनु कुमार का सरकारी पिस्टल भी जब्त किया गया है. 

सर्विस रिवाल्वर निकालकर धमकाने का प्रयास कर रहे थे PSI शांतनु कुमार

दरअसल गुरुवार को पटना के खगौल थाने में पदस्थापित PSI शांतनु कुमार का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ. वीडियो में शांतनु कुमार एक दुकान में घुसकर दुकानदार के पास अपनी सर्विस रिवाल्वर निकालकर उसे धमकाने का प्रयास कर रहे थे. वीडियो वायरल होते ही इस बात की जानकारी फुलवारीशरीफ पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी से ली गई. फुलवारीशरीफ पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि उन्हें वायरल वीडियो की जानकारी मिली थी. उन्होंने इसकी जांच के लिए पीएसआई और दुकानदार को बुलाकर पूरे मामले की छानबीन की. इसके बाद इस बात की जानकारी उन्होंने पटना के SSP राजीव मिश्रा को दी. 

इसके बाद इस मामले की पुष्टि होते ही SSP राजीव मिश्रा ने PSI शांतनु कुमार को तत्काल निलंबित कर दिया है और उनका पिस्टल भी जब्त कर लिया गया है. वैसे रिपोर्ट्स की माने तो शांतनु कुमार के एक परिवार के जमीन के लेनदेन को लेकर 8 लाख रुपए दुकानदार के पास बकाया था. वह उसी पैसे की मांग को लेकर दुकानदार के पास पहुंचे थे.