Movie prime

महेंद्र स‍िंह धोनी पर तैयार हो रहा गीत, सावन में मचायेगा धूम

Report: Kamlakant Pandey
 

भारत को विश्व कप में नंबर वन की पहचान दिलाने वाले महेंद्र सिंह धोनी का जन्मदिन 7 जुलाई को है. धोनी का जन्मदिन इस बार कुछ खास होने वाला है. जी हां झारखंड के जमशेदपुर शहर के कलाकारों द्वारा उनपर कुछ अलग अंदाज में एक वीडियो एल्बम का निर्माण किया जा रहा है, जिसका पोस्टर आज शुक्रवार को जारी किया गया. इस गीत को झारखंड-बिहार के चर्चित गायक अजीत अमन ने गाया है.

IPL 2022 : महेंद्र सिंह धोनी ने कप्तानी छोड़ी, CSK की कमान जडेजा को -  Latest News

अजीत अमन ने कहा कि धोनी पर पहली बार इस तरह का एल्बम बन रहा है जिसमें भक्त भगवान शिव से गुहार लगा रहे हैं कि ‘ए बाबा धोनी के वर्ल्ड कप खेलाई’. गीत के बोल काफी शानदार है. उम्मीद है क‍ि रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा जाएगा. अजीत अमन ने बताया कि कोशिश की जा रही है कि इस गीत को खुद धोनी रिलीज करें. अगर, वे उपलब्ध नहीं हो पाएं तो उनकी मां, पिता या फिर भाई से संपर्क किया जाएगा. इस गीत में कई नई चीज देखने को मिलेगी, जो लोगों को काफी आकर्षित करेगा. इस गीत को बिहार व झारखंड के कलाकार मिलकर तैयार कर रहे हैं. फिलहाल इसकी रिकार्डिंग चल रही है. जल्द ही जमशेदपुर में इस गीत की शूटिंग होगी. 

कलाकार अजीत अमन ने बताया कि सावन में ही माही का जन्मदिन भी है. वहीं, क्रिकेट वर्ल्ड कप भी सामने है. इन तीनों चीज को ध्यान में रखकर इस गीत को तैयार किया गया है. अजीत अमन शुरू से ही बाबा भोले नाथ व धोनी के फैन रहे है. ऐसे में इस मौके का उन्हें बेसब्री से इंतजार था. गायक और कलाकार अजीत अमन ने बताया कि इस बार वीडियो में कुछ विशेष देखने को मिलेगा. भक्ति के साथ खेल की भावना दिखाई देगी. इस वीडियो में एक भक्त इस सावन में बाबा भोले से ‘धोनी’ को फिर से क्रिकेट में वापसी के लिए अनुरोध करता दिखाई देगा. 

वीडियो एल्बम के निर्माण में नेहीश सॉफ्टवेयर सॉल्यूशन के चेयरमैन अवनीश श्रीवास्तव ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. वे इससे पहले रतन टाटा पर बने वीडियो एलबम ‘ भारत रत्न -2 में भी निर्माता के भूमिका में थे. इसके अलावे शिक्षक आलोक राज सिंह, उड़ान स्टडी सेंटर, शंकर झांकी, उदय मूवीज ने सहयोग किया है.


धोनी पर तैयार हो रही गीत सावन में मचाएगी धूम -शहर के कलाकारों ने लांच की 'ए  बाबा धोनी के वर्ल्ड कप खेलाई' का पोस्टर | News Dhamaka