Movie prime

पटना में सड़क हादसे में 2 की मौत, कई घायल, 100 से ज्यादा की स्पीड में टकराई 2 कार

 

पटना में शनिवार सुबह साढ़े 9 बजे सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई। हादसे में 9 लोग घायल बताए जा रहे हैं। बिहटा थाना के परेव गांव के पास 100 किमी प्रति घंटे से भी ज्यादा की रफ्तार से फोर लेन पर 2 कार में आमने-सामने भिड़ंत हुई। हादसे में कार सवार 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच चुकी है।

बिहटा आरा मुख्य मार्ग में सह थाना क्षेत्र के परेव गांव के पास ये हादसा हुआ, जहां फोर लेन ऑल्टो और क्रेटा में टक्कर हुई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑल्टो के परखच्चे उड़ गए। जानकारी के मुताबिक कोइलवर में क्रेटा पटना से आरा जा रहा थी,जबकि ऑल्टो आरा से पटना आ रही थी। क्रेटा रॉन्ग साइड से आ रही थी। इस वजह से टक्कर हुई।

बताया जा रहा है कि ऑल्टो कार में महिला थी, जो होली में अपने मायके जा रही थी। कार में उसका दुपट्टा और दूसरे सामान बिखरे पड़े हैं।

घटना में कार सवार नौ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए बिहटा स्थित ईएसआईसी अस्पताल में भर्ती कराया है। साथ ही शव को कब्जे में लेकर कानूनी प्रक्रिया पूरी करने के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए भेजने की तैयारी में जुट गई है।