Movie prime

बीजेपी नेता की मौत पर डीएम डॉ. चंद्रशेखर सिंह ने दी सफाई, कहा- विजय कुमार सिंह की मौत लाठीचार्ज से नहीं हुई

 

बिहार में शिक्षक नियुक्ति में डोमिसाइल नीति को खत्म करने, शिक्षकों को राज्यकर्मी का दर्जा देने को लेकर बीते दिन बीजेपी ने गांधी मैदान से विधानसभा मार्च निकाला. इस मार्च के दौरान डांक बंगला चौराहा के पास पुलिस के द्वारा उन्हें रोकने के लिए बल प्रयोग किया गया. इस घटना में एक बीजेपी नेता की मौत हो गई. बीजेपी नेता विजय कुमार सिंह की मौत को लेकर बीजेपी के नेताओं ने दावा किया था कि लाठीचार्ज में घायल होने के बाद उनकी मौत पीएमसीएच में हुई है. वहीं पटना डीएम डॉ. चंद्रशेखर सिंह और एसएसपी राजीव मिश्रा ने बीजेपी के दावे को गलत ठहराया है.

पटना में डीएम ने हेड क्लर्क को किया सस्पेंड, कहा- शिथिलता बर्दाश्त नहीं, dm -dr-chandrashekhar-singh-suspend-head-clerk-in-patna

आपको बता दें कि पटना डीएम डॉ. चंद्रशेखर सिंह का कहना है कि जिस वक्त डाकबंगला चौराहे पर लाठीचार्ज की गई उस वक्त विजय सिंह वहां नहीं थे. लाठीचार्ज की घटना के बाद विजय सिंह जेपी गोलंबर से छज्जूबाग की ओर अपने एक साथी के साथ जाते दिखे थे. अभी तक जो भी जांच की गयी उसमें उनके शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं मिले हैं. 

पटना डीएम डॉ. चंद्रशेखर सिंह ने कहा कि इस घटना की प्रारंभिक जांच रिपोर्ट आ गई है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने में 4 दिन अभी और लगेंगे. नेचुरल डेथ की एक अलग से FIR दर्ज हुई है. परिवार से भी बात करेंगे. वहीं सांसद जनार्दन सिग्रीवाल पर लाठीचार्ज मामले में चंद्रशेखर ने कहा कि उन्होंने पहले पुलिस की बैरिकेडिंग तोड़ी. इसके बाद लाठीचार्ज शुरू किया गया.