Movie prime

लायंस क्लब ऑफ पटना सेंटेनियल द्वारा आयोजित होगा Vision (BLIND) WALK, राज्यपाल करेंगे उद्घाटन

 

7 जुलाई लायंस क्लब ऑफ पटना सेनटेनियल की सदस्याओं द्वारा नेत्रहीनों की समस्या को लोगों के सामने लाने के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया जायेगा। इस कार्यक्रम का नाम Vision ( BLIND) WALK रखा गया हैं। जिसका उद्घाटन बिहार के राज्यपाल  राजेन्द्र विश्वनाथ आर्लेकर द्वारा किया जाएगा। Vision (BLIND) WALK,  7 जुलाई की सुबह 6.30 बजे S.B.I परिसर (पश्चिमी गाँधी मैदान) से प्रारंभ होकर जे. पी. गोलम्बर  तक जाएगी।

बता दें कि बीते दिनों दिव्यांग कपल के हौसलों को एक नई बुलंदी देने का प्रयास लायंस क्लब ऑफ पटना सेंटेनियल द्वारा किया गया है। दिव्यांग कपल के फाउंडेशन टी-24 के पास जो जमीन थी, वह बहुत खराब थी, जिसके कारण उनको काम करने में कई बाधाएं आ रही थी। ऐसे में क्लब की ओर से कंकड़बाग टेंपो स्टैंड स्थित पंप हाउस के पास उस जमीन को सीमेंटेड करवाया गया और उसके ऊपर एक टेंट भी डाला गया है।

सीता कनोडिया ने बताया कि यह दिव्यांग कपल अन्य साथियों के साथ मंदिरों से सूखे फूल इकट्ठे करके उसका अगरबत्ती और गुलाल बनाकर जीवन यापन करते हैं। इससे वह अन्य दिव्यांगों को भी जीवन जीने का सहारा प्रदान करते हैं। इनके लिए जगह को सुसज्जित करने के साथ ही उन्हें एक ट्राई साइकिल भी भेंट की गई है। चाहे हो राहों में मुश्किलें हजार पर डटे रहो निर्भीक। हमें उन सब से सीख लेनी चाहिए।