Movie prime

बिहार में लागू हुआ योगी मॉडल? कुख्यात अपराधी के घर पर चलाया गया बुलडोजर

 

उत्तर प्रदेश की तरह ही बिहार पुलिस ने भी कुख्यात अपराधियों के खिलाफ बुलडोजर की कार्रवाई शुरू की है. जी हां गोपालगंज के विशंभरपुर थाना क्षेत्र के निरंजना गांव में वांटेड मनीष कुशवाहा के घर पर बुलडोजर चलाया गया. मनीष कश्यप जिले के टॉप-10 अपराधियों की सूची में शामिल हैं. कुशवाहा पर हत्या, लूट, रंगदारी और आर्म्स एक्ट के करीब 26 मामले जिले के अलग-अलग थानों में दर्ज है.

बिहार में 'योगी मॉडल' : गोपालगंज में अपराधी के घर को बुलडोजर से किया गया  ध्वस्त ! -

इस मामले पर गोपालगंज पुलिस का कहना है कि मनीष कुशवाहा करीब 25 से ज्यादा मामलों का आरोपी है. वह पिछले दो साल से फरार है और उसका कोई सुराग नहीं मिल रहा है. पुलिस के मुताबिक मनीष कुशवाहा का नाम गोपालगंज के टॉप-10 अपराधियों की सूची में शामिल है और उसके खिलाफ जिले के अलग-अलग थानों में  हत्या, लूट, रंगदारी और आर्म्स एक्ट के मामले दर्ज हैं. हत्या के एक मामले में कोर्ट ने उसकी कुर्की जब्ती का आदेश दिया था. इसके बाद गोपालंगज की विशंभरपुर थाने की पुलिस ने मनीष के जादोपुर थाना क्षेत्र के निरंजना गांव में स्थित घर पर बुलडोजर चलाया. 

वहीं, मनीष कुशवाहा के चेला पप्पू कुमार कुशवाहा जेल में बंद है. मनीष की तलाश में पुलिस बिहार के अलावा यूपी के सीमावर्ती कुशीनगर और देवरिया में छापेमारी कर चुकी है. लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिल सका है. जिसके बाद एसपी के साथ सदर एसडीपीओ प्रांजल, सदर इंस्पेक्टर हीरालाल प्रसाद, विशम्भरपुर थानाध्यक्ष अमरेंद्र साह, जादोपुर थानाध्यक्ष विक्रम कुमार समेत पर्याप्त मात्रा में पुलिस बल ने कार्रवाई की है.