Movie prime
पंजाबी गायक मूसेवाला हत्याकांड में गिरफ्तार हुए शूटर संतोष जाधव
 

पंजाब की भगवंत मान सरकार ने  28 मई को ही सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा को हटाया था और पंजाबी सिंगर सिद्धू मुसेवाला की 29 मई को जवाहरके गांव के पास हमला किया गया था. जिसमें सिद्धू मूसेवाला की मौके पर ही मौत हो गई थी. वहीं ताजा जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र पुलिस ने पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्या के केस में आरोपी शूटर संतोष जाधव को हिरासत में लिया है. वैसे जानकारी के मुताबिक जाधव को महाराष्ट्र के पुणे जिले के मंचर पुलिस स्टेशन में दर्ज 2021 हत्या के एक मामले में गिरफ्तार किया गया है. वह एक साल से फरार चल रहा था. 

सिद्धू मूसेवाला को 6 बार छू कर निकल चुकी थी मौत, सामने आया मर्डर का  पाकिस्तान कनेक्शन - Sidhu moose Wala assault rifle attacked Pakistan  connection ntc - AajTak

बता दें कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मुसेवाला की 29 मई को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हालांकि पुलिस ने एक के बाद एक कई खुलासे किए हैं परंतु अभी कई पहलुओं की जांच बाकी है. संतोष जाधव पिछले एक साल से फरार चल रहा था. अधिकारी ने कहा कि मूसेवाला हत्याकांड की जांच में उसका और एक नागनाथ सूर्यवंशी का नाम सामने आया है. 

सिद्धू मुसेवाला हत्याकांड में शूटर संतोष जाधव गिरफ्तारी, 20 जून तक रिमांड पर

बता दें कि पंजाब पुलिस ने 28 मई को 424 लोगों की सुरक्षा वापस ले ली थी. उन लोगों में मूसेवाला भी शामिल थे. कनाडा के गोल्डी बराड़ द्वारा हत्या की जिम्मेदारी लेने के बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में तिहाड़ जेल में लॉरेंस बिश्नोई से भी पूछताछ की. बराड़ बिश्नोई का करीबी सहयोगी है, जिस पर आरोप है कि वह गायक की हत्या में शामिल है. हालांकि पंजाब पुलिस ने अपनी प्रारंभिक जांच में हत्या को एक गैंगवार बताया था. मानसा जिले के जवाहरके गांव में अज्ञात हमलावरों द्वारा सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या करने के बाद पंजाब पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी. मानसा पुलिस स्टेशन में सिटी-1 में भारतीय दंड संहिता की धारा 302, 307 और 341 और आर्म्स एक्ट की धारा 25 और 27 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई.