Movie prime
गुरु दत्त को समर्पित है फिल्म चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट
Report: Tamanna Ranjan
 

हिंदी फिल्मो के मशहूर एक्टर और डायरेक्टर गुरु दत्त साहब की 58वीं बर्थ एनिवर्सरी के मौके पर डायरेक्टर आर बाल्की ने अपनी फिल्म ‘चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट का टीजर रिलीज किया है. इस फिल्म में सनी देओल, दुलकर सलमान, पूजा भट्ट और श्रेया धवनथरी स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे. इस टीजर को सबसे पहले अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. बताया जा रहा है कि ये फिल्म गुरु दत्त को एक श्रद्धांजलि है. 

बता दे की फिल्म के टीजर की शुरुआत दुलकर सलमान से होती है. वो पेपर को काटकर फूल बनाते हुए नजर आ रहे हैं और गुरु दत्त साहब की फिल्म ‘कागज के फूल’ का गाना ‘वक्त ने किया क्या हसीं सितम’ की धुन पर ‘हैप्पी बर्थडे’ गा रहे हैं. दुलकर कागज के फूल बना रहे हैं. कैंची से काटकर, उसे फूल के आकार में चिपकाकर एक गुलदस्ता बनाते हैं और फिर उसे ले जाकर एक लड़की को देते हैं. कागज के गुलदस्ते को देखते ही लड़की बोलती है ‘गुरु दत्त के बर्थडे पर कागज के फूल, कागज के फूल को उस वक्त बहुत क्रिटिसाइज किया था’ तभी सन्नी देओल टीजर में नजर आते हैं और फिर बैकग्राउंड से आवाज आती है ‘चुप’. इसके बाद फिल्म का टाइटल आता है और फिर ‘कागज के फूल’ का गाना ‘वक्त ने किया क्या हसीं सितम, तुम रहे न तुम, हम रहे न हम’.

R Balki's Psychological Thriller 'Chup's Motion Poster Released On Guru  Dutt's Death Anniversary

फिल्म ‘चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट’ एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है. बीते साल डायरेक्टर आर बाल्की ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनके पास इस कहानी का आइडिया काफी लंबे समय से था. और अब जाकर इस कहानी को रुपहले पर्दे पर वो लेकर आने वाले हैं.