Movie prime

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना के पिता व ज्योतिषाचार्य पी खुराना का निधन

 

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना के पिता व ज्योतिषाचार्य पी खुराना का चंडीगढ़ में निधन हुआ था. जानकारी के अनुसार ज्योतिषाचार्य पी खुराना पिछले 2 दिनों से पंजाब के मोहाली के फोर्टिस हॉस्पिटल में भर्ती थे. 2 दिनों से हार्ट की बीमारी के चलते अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. लेकिन आज उनका निधन हो गया.  एक्टर के पिता के निधन से पूरे घर में दुख का माहौल है और रिश्तेदार और सेलेब्स उनके पिता को श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

Ayushmann Khurrana के पिता व ज्योतिषाचार्य पी खुराना का मोहाली में निधन  लंबी बीमारी से थे पीड़ित - Ayushmann Khurrana father and famous astrologer  P Khurrana passed away in Mohali read full

वैसे बता दें आयुष्मान खुराना के परिवार की ओर से जारी आधिकारिक वक्तव्य में लिखा है, हम भारी मन से इस बात की सूचना दे रहे हैं कि आयुष्मान और अपारशक्ति खुराना के पिता व ज्योतिषाचार्य पी खुराना का मोहाली में आज सुबह 10:30 बजे निधन हो गया। वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे. हम सभी आपकी प्रार्थनाओं अभिभूत हैं और आपने हमारे व्यक्तिगत क्षति में जो साथ दिया है. इसके लिए हम आपके आभारी है.

Ayushmann khurrana father astrologer p khurana died-आयुष्मान खुराना के पिता  का निधन, दो दिन से अस्पताल में थे भर्ती | Jansatta

आयुष्मान खुराना अपने पिता के बेहद करीब थे. आयुष्मान खुराना को उनके पिता पी खुराना ने ही फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए कहा था. पिता जानते थे कि बेटे आयुष्मान का करियर इंडस्ट्री में खास और सफल होने वाला है. ऐसे में एक्टर ने पिता का आशीर्वाद लेकर अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की थी. 

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना पर टूटा दुखों का पहाड़, पिता का निधन -  thinQ360