Movie prime

मनोज बाजपेयी ने शुरू की 'द फैमिली मैन' सीजन 3 की शूटिंग, सेट से सामने आयी तस्वीर

मुंबई। एक्टर मनोज बाजपेयी ने राज और डीके की जोड़ी के निर्देशन में 'द फैमिली मैन' के तीसरे सीजन की शूटिंग शुरू कर दी है। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो ने इंस्टाग्राम पर कलाकारों की एक तस्वीर के साथ क्लैपबोर्ड की एक पिक्चर शेयर की। साथ ही कैप्शन में लिखा, 'द फैमिली मैन' की शूटिंग शुरू हो गई है। सीजन तीन में मनोज मध्यमवर्गीय व्यक्ति श्रीकांत तिवारी के किरदार में हैं, जो एक जासूस है।

पहला सीजन, जिसका प्रीमियर 2019 में हुआ, उसमें प्रियामणि, शरद केलकर, नीरज माधव, शारिब हाशमी, दलीप ताहिल, सनी हिंदुजा और श्रेया धनवंतरी शामिल हैं। एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु दूसरे सीजन के कलाकारों में शामिल हुईं। इस सीरीज की कहानी सुमन कुमार, राज और डीके द्वारा लिखी गई है।

शुरू हुई 'द फैमिली मैन सीजन 3' की शुटिंग

इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में बता दिया कि वह इसके सीजन 3 की शूटिंग शुरू कर रहे हैं। साथ ही लोगों से अपनी एक्साइटमेंट कमेंट सेक्शन में दिखाने के लिए भी कहा। जिसके बाद कमेंट सेक्शन में बाढ़ आ गई। राशी खन्ना ने लिखा, 'वाह, अब और इंतजार नहीं कर सकते।' एक यूजर ने लिखा, 'अब प्राइम वालों पर थोड़ा प्यार आ रहा है।' एक ने लिखा, 'शूटिंग शुरू, मतलब दो साल और इंतजार करना होगा?'

'द फैमिली मैन सीजन 3' कास्ट

सीजन 3 के प्लॉट की बात करें तो इसमें मनोज बाजपेयी श्रीकांत का किरदार निभाएंगे और अपनी पत्नी के साथ बिगड़े रिश्ते को सुधारने की कोशिश करेंगे। साथ ही एक नए खतरे के साथ देश की रक्षा का काम तो उनके जिम्मे होगा ही। इस बार प्रियामणि (सुचित्रा तिवारी), शारिब हाशमी (जेके तलपड़े), अश्लेषा ठाकुर (धृति), वेदांत सिन्हा (अथर्व तिवारी) फिर से स्क्रीन पर नजर आएंगे।