Movie prime

महानायक अमिताभ बच्चन ने पान मसाला एड से नाम लिया वापस

 

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कुछ समय पहले एक पान मसाला एड करने के चलते सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हुए थे और उन्हें इस एड को करने के लिए काफी टारगेट किया गया था. एक्टर ने इस पर खास प्रतिक्रिया नहीं दी थी मगर अब इस मामले में अमिताभ बच्चन ने एक्शन ले लिया है. दरअसल अमिताभ बच्चन ने पान मसाला एड छोडऩे का बड़ा फैसला किया है। इतना ही नहीं उन्होंने इस विज्ञापन के लिए मिली फीस भी वापस कर दी है.

आपको बता दे कि अमिताभ बच्चन ने कमला पसंद का एड किया था जिसके बाद इसे लेकर कई सारे लोगों ने आपत्ति जताई थी. लोगों का ऐसा मानना था कि देश की सीनियर मोस्ट पर्सनैलिटी होने के नाते अमिताभ बच्चन को ऐसे विज्ञापन नहीं करने चाहिए. नेशनल एंटी-टोबैको ऑर्गेनाइजेशन ने भी अमिताभ बच्चन से रिक्वेस्ट की थी कि बिग बी इस एड से अपना नाम वापस ले ले.  

इसके अलावा मामले में अमिताभ बच्चन के कुछ फैंस भी गुस्से में थे और उन्हें सुपरस्टार का ये कदम अच्छा नहीं लगा था. अब अमिताभ की तरफ से ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर दिया गया है. इसी बीच अमिताभ बच्चन से एक फैन ने पान मसाला का एड करने पर सवाल भी किया था. इसके जवाब में अमिताभ ने कहा था कि- 'अगर किसी संस्था को इससे फायदा हो रहा है तो फिर हमें ऐसे नहीं सोचना चाहिए कि हम ये क्यों कर रहे हैं. जैसे हम लोगों की इंडस्ट्री चलती है वैसे ही उनकी इंडस्ट्री भी चलती है. आपको ऐसा लगता है कि मुझे ये नहीं करना चाहिए लेकिन मुझे इसके लिए फीस मिली है.'